'Brahmastra' ticket price capped at Rs 100 on Navratri

अब सिर्फ 100 रुपए में देख सकेंगे ‘ब्रह्मास्त्र’, नवरात्रि के मौके पर अयान मुखर्जी ने टिकट के दामों में की कटौती

अब सिर्फ 100 रुपए में देख सकेंगे 'ब्रह्मास्त्र', नवरात्रि के मौके पर अयान मुखर्जी ने टिकट के दामों की कटौती 'Brahmastra' ticket price

Edited By: , November 29, 2022 / 08:59 PM IST

मुंबई। Brahmastra’ ticket price  :  निर्माता अयान मुखर्जी ने रविवार को घोषणा की नवरात्रि के मौके पर ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ फिल्म की टिकट चार दिन तक केवल 100 रुपये में उपलब्ध होगी।

यह भी पढ़ें :  प्रदेश के युवाओं के लिए खुशखबरी! MPPSC ने निकाली बंपर भर्ती, यहां देखें पूरी जानकारी

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, फिल्म निर्माता ने कहा कि यह नई ‘‘स्कीम’’ शुक्रवार को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के दौरान हमारी टीम के अनुभव का परिणाम है, जब देश भर के लगभग चार हज़ार सिनेमाघरों में किसी भी फिल्म की टिकट की कीमत 75 रुपये थी।

यह भी पढ़ें :  इस ई-कॉमर्स साइट ने तोड़ा रिकॉर्ड , फेस्टिव सेल के पहले दिन ही आए 87.6 लाख ऑर्डर

मुखर्जी ने कहा कि रणबीर कपूर-आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म की टिकट 26 सितंबर से 29 सितंबर तक 100-100 रुपये में उपलब्ध होगी।

Brahmastra’ ticket price  : निर्देशक अयान मुखर्जी ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, ‘‘इस ‘स्कीम’ के बारे में उत्साहित हूं! राष्ट्रीय सिनेमा दिवस ने हमें सही टिकट मूल्य समझना सिखाया, ताकि अधिक से अधिक दर्शक बड़े पर्दे पर फिल्म का आनंद ले सकें! हमेशा सीखने के दृष्टिकोण के साथ और नई चीजों की कोशिश करते हुए, हमें उम्मीद है कि यह स्कीम हम सभी के लिए कुछ दिलचस्प सकारात्मक सीख लेकर आएगी…और हमें उम्मीद है कि हमारे दर्शक इस सप्ताह ब्रह्मास्त्र का आनंद लेते रहेंगे, क्योंकि कल से नवरात्रि समारोह शुरू हो रहा है।’’

यह भी पढ़ें :  हाइवे चेकिंग के दौरान मिला 72 किलो गांजे का जखीरा, देखकर उड़ गए पुलिस के होश

नौ सितंबर को रिलीज हुई बड़े बजट की इस फंतासी और रोमांचक फिल्म के पहले भाग में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन ने भूमिका निभाई है। फिल्म ने अब तक लगभग 360 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।

और भी है बड़ी खबरें…