मुंबई हवाई अड्डे पर मां-बेटी के पास से 25 करोड़ रु की हेरोइन बरामद, गिरफ्तार |

मुंबई हवाई अड्डे पर मां-बेटी के पास से 25 करोड़ रु की हेरोइन बरामद, गिरफ्तार

मुंबई हवाई अड्डे पर मां-बेटी के पास से 25 करोड़ रु की हेरोइन बरामद, गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : September 22, 2021/6:24 pm IST

मुंबई, 22 सितंबर (भाषा) मुंबई के छत्रपति शिवाजी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सीमा शुल्क विभाग के अधिकारियों ने दो विदेशी महिलाओं के पास से 25 करोड़ रुपये कीमत की करीब पांच किलोग्राम हेरोइन बरामद की है जिसके बाद मां-बेटी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि प्रतिबंधित पदार्थ मां-बेटी ने अपने ट्रॉली बैग की क्षिद्रों में छिपाकर रखा था। उन्होंने बताया कि वे कतर एयरलाइंस की उड़ान से दोहा होते हुए जोहानिसबर्ग से रविवार को शहर पहुंची थी। हालांकि इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि वे किस देश की नागरिक हैं।

उन्होंने बताया कि महिलाओं के पास से 4.95 किलोग्राम हेरोइन बरामद की गई है जिसकी कीमत 25 करोड़ रुपये है। अधिकारी के मुताबिक, वे देश में फेफड़े के कैंसर का इलाज कराने के बहाने से आई हैं।

अधिकारी ने बताया कि जांच में पता चला है कि नशीले पदार्थ की आपूर्ति एक होटल के कमरे में दी जानी थी और इसके बदले में उन्हें बड़ी रकम दी जाती।

उन्होंने बताया कि सीमा शुल्क विभाग ने उस शख्स की तलाश शुरू कर दी है जिसे यह हेरोइन प्राप्त करनी थी। अधिकारी के मुताबिक, मां-बेटी के खिलाफ एनडीपीएस कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है और उन्हें अदालत में पेश किया गया था जिसने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

भाषा

नोमान उमा

उमा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers