होटल व्यवसायी के खिलाफ माता-पिता के साथ मिलकर पत्नी पर हमले का मामला दर्ज |

होटल व्यवसायी के खिलाफ माता-पिता के साथ मिलकर पत्नी पर हमले का मामला दर्ज

होटल व्यवसायी के खिलाफ माता-पिता के साथ मिलकर पत्नी पर हमले का मामला दर्ज

:   Modified Date:  June 19, 2024 / 03:03 PM IST, Published Date : June 19, 2024/3:03 pm IST

मुंबई, 19 जून (भाषा) पुलिस ने मुंबई के वर्ली निवासी 46 वर्षीय एक होटल व्यवसायी पर बुजुर्ग माता-पिता के साथ मिलकर अपनी पत्नी पर हमला करने और उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि उसका पति उसके माता-पिता से रुपयों की मांग करता है और उस पर विवाहेतर संबंध होने का शक करता है।

पुलिस ने बताया कि 43 वर्षीय महिला ने अपने पति प्रहलाद आडवाणी, उसके 85 वर्षीय पिता सुंदरगुरदास और माता मेनका (78) के खिलाफ 13 जून को शिकायत दर्ज कराई थी।

उन्होंने बताया कि पीड़िता का पति अपने होटल और रिसॉर्ट व्यवसाय के तहत गोवा में एक लक्जरी बीच रिसॉर्ट का मालिक है।

पुलिस ने बताया कि प्रहलाद की पत्नी शाहना ने अपनी शिकायत में कहा कि नवंबर 2012 से 12 जून 2024 के बीच उसे प्रताड़ित किया गया, जिसके बाद आपराधिक विश्वासघात, जानबूझकर चोट पहुंचाने, जानबूझकर अपमान करने का मामला दर्ज किया गया।

प्राथमिकी के अनुसार आरोपी होटल व्यवसायी ने कथित तौर पर अपनी पत्नी के साथ कई बार मारपीट की और उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया। प्राथमिकी में कहा गया है कि आरोपी पति ने शादी के समय पांच लाख रुपये की कलाई घड़ी की भी मांग की थी और उसकी इच्छा महिला के पिता ने पूरी की थी।

इसमें कहा गया कि 2017 में शिकायतकर्ता के पिता ने मनाली में अपनी संपत्ति बेची थी, जिसके बाद आडवाणी और उनके माता-पिता ने उससे प्राप्त राशि में हिस्सा मांगना शुरू कर दिया।

प्राथमिकी के अनुसार जब पीड़िता ने अपने पिता की संपत्ति का हिस्सा देने से इनकार कर दिया तो आडवाणी ने उसके साथ मारपीट की और उसे शारीरिक और मानसिक यातनाएं दी।

शिकायत में महिला ने अपने पति पर यह भी आरोप लगाया है वह उस पर विवाहेतर संबंध रखने का शक करता है।

भाषा यासिर वैभव

वैभव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)