मैं बड़ा और बेहतर एक्शन करना चाहता हूं: जॉन अब्राहम

मैं बड़ा और बेहतर एक्शन करना चाहता हूं: जॉन अब्राहम

Edited By: , November 25, 2021 / 09:11 PM IST

मुंबई, 25 नवंबर (भाषा) बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने ‘फोर्स’ फिल्म का तीसरा संस्करण बनाने और इसे देश में ‘सबसे बड़ी एक्शन फ्रैंचाइज़ी’ के तौर पर पेश करने की इच्छा व्यक्त की है।

48 वर्षीय अभिनेता ‘सत्यमेव जयते 2’ से एक्शन अवतार में वापसी कर रहे हैं। यह फिल्म बृहस्पतिवार को ही रिलीज़ हुई है। वह इसी तरह की कई फिल्मों में काम कर रहे हैं जिनमें ‘अटैक’ व ‘एक विलेन रिटर्न्स’ शामिल है। इसके अलावा वह यशराज फिल्म्स की एक फिल्म में भी दिखेंगे। इस फिल्म का नाम ‘पठान’ बताया जाता है और इसमें शाहरूख खान भी नज़र आएंगे।

अब्राहम ने ‘पीटीआई-भाषा’ को दिये साक्षात्कार में कहा, “मैं बड़ा और बेहतर एक्शन करना चाहता हूं। मैं इसे बडे पैमाने पर ले जाना चाहता हूं। फ्रेंचाइजी के मामले में मेरे पास जो फिल्म है वह ‘फोर्स’ है, शायद यह पहली एक्शन फ्रैंचाइज़ी थी जो अस्तित्व में थी।”

उन्होंने कहा, “मैं ‘फोर्स 3’ करना चाहता हूं और इसे इस देश की सबसे बड़ी एक्शन फ्रेंचाइजी बनाना चाहता हूं। मैं फिल्म ‘अटैक’ भी कर रहा हूं जो तैयार है और इसमें भी बेहतरीन एक्शन है।”

उन्होंने कहा, “मैं बड़ी, मजेदार एक्शन फिल्म से दर्शकों का मनोरंजन करना चाहता हूं। मैं अपना खुद का ब्रह्मांड बनाना चाहता हूं।”

भाषा

नोमान वैभव

वैभव