मुंबई: ऑनलाइन ऑर्डर कर मंगाई गई आइस्क्रीम में मानव के कटे हुए अंगूठे का टुकड़ा निकला |

मुंबई: ऑनलाइन ऑर्डर कर मंगाई गई आइस्क्रीम में मानव के कटे हुए अंगूठे का टुकड़ा निकला

मुंबई: ऑनलाइन ऑर्डर कर मंगाई गई आइस्क्रीम में मानव के कटे हुए अंगूठे का टुकड़ा निकला

Edited By :   Modified Date:  June 13, 2024 / 07:30 PM IST, Published Date : June 13, 2024/7:25 pm IST

मुंबई: इलाके में एक व्यक्ति की आइस्क्रीम की खुशी उस वक्त गायब हो गई जब ऑनलाइन ऑर्डर कर मंगाई गई ‘कोन’ आइस्क्रीम में इंसान के अंगूठे की तरह दिखने वाला मांस का एक टुकड़ा मिला। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना बुधवार को दोपहर में हुई थी, जिसके बाद व्यक्ति ने पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई।

Read More: Weather Update: रेड अलर्ट! भारी बारिश से नदी उफान पर, कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात…

पुलिस के अनुसार मलाड निवासी और पेशे से चिकित्सक 26 वर्षीय ब्रेंडन फेराओ के साथ यह वाकया हुआ। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ”फेराओ ने अपनी शिकायत में बताया कि उसने ‘यम्मो कंपनी’ की बटरस्कॉच कोन आइसक्रीम के लिए ऑनलाइन ऑर्डर दिया था। जब वह दोपहर में खाना खाने के बाद आइसक्रीम खा रहे थे तो कोन में से एक मांस का टुकड़ा निकला, जिसमें नाखून भी था।”

Read More: Blast in the Factory: बारूद फैक्टी में हुई ब्लास्ट में 6 लोगों की मौत पर डिप्टी सीएम ने जताया दुख, किया मुआवजे का ऐलान 

उसने बताया कि फेराओ ने यह मुद्दा उठाते हुए आइसक्रीम कंपनी के इंस्टाग्राम पेज पर इसकी शिकायत दर्ज कराई। अधिकारी ने बताया कि शिकायत करने पर कंपनी ने कोई उचित जवाब नहीं दिया, जिसके बाद शिकायतकर्ता ने मांस के टुकड़े को बर्फ की थैली में रखा और मलाड पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर यम्मो आइसक्रीम कंपनी के अधिकारियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 272 (बिक्री के लिए खाद्य या पेय में मिलावट), 273 (हानिकारक खाद्य और पेय की बिक्री) और 336 (दूसरों के जीवन या सुरक्षा को खतरे में डालना) के तहत मामला दर्ज किया है।

Read More: छत्तीसगढ़ में सरकारी स्कूलों की हालत पर हाईकोर्ट मांगी रिपोर्ट, राज्य शासन ने मांगा दो सप्ताह का समय 

पत्रकारों से इस घटना के बारे में बात करते हुए फेराओ ने कहा कि जब वह आइसक्रीम खा रहा था तो अचानक उसके मुंह में एक बड़ा टुकड़ा आया, उसने सोचा कि शायद यह अखरोट होगा, लेकिन बाद में उसे अहसास हुआ कि इसमें कुछ गड़बड़ है। जिसके बाद उसने अपने मुंह से टुकड़ा बाहर निकाला और मांस का टुकड़ा देख वह हैरान रह गया।

Read More: Ration Card Latest News: राशनकार्ड धारकों की हुई मौज! राज्य सरकार BPL परिवारों के खाते में डाल रही पैसे, ऐसे करें आवेदन… 

उसने कहा कि चिकित्सक होने के नाते वह मानव अंगों से भलीभांति परिचित है और इसी से उसने यह जाना कि मांस का टुकड़ा कटा हुआ अंगूठा है। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक रवींद्र अडाणे ने बताया कि नाखून समेत मांस के टुकड़े का आकार करीब डेढ़ सेंटीमीटर है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और वह यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि यह आइसक्रीम कहां से लाई गई थी और कब और कहां इसे तैयार किया गया था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp