103 साल की अम्मा ने कोरोना वायरस को दिया मात, ठीक होकर लौटी घर, जानिए आप भी | 103-year-old Amma defeated the Corona virus, returned home recovering, know you too

103 साल की अम्मा ने कोरोना वायरस को दिया मात, ठीक होकर लौटी घर, जानिए आप भी

103 साल की अम्मा ने कोरोना वायरस को दिया मात, ठीक होकर लौटी घर, जानिए आप भी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : March 19, 2020/9:01 am IST

नई दिल्ली। जानलेवा कोरोना वायरस देश और दुनिया में फैल चुका है। 164 देशो में अब तक 9 हजार से ज्यादा लोगों की मौत की खबर है। वहीं 2 लाख से ज्यादा लोग बीमार है। इधर भारत में भी कोरोना से पीड़ित संक्रमित लोगों की संख्या लगातार बढ़ रही है। अब तक तीन लोगों की मौत हो गई है।

Read More News: सड़क के बीचों-बीच विशाल कोबरा और नेवले के बीच लड़ाई, वीडियो में देखिए आखिर जी…

इस दहशत के बीच 103 साल की बुजुर्ग महिला ने कोरोना वायरस को मात दिया है। डॉक्टरों के अनुसार वह बिलकुल्क ठीक है और उसे घर भेज दिया है। बुजुर्ग महिला का इतना जल्दी ठीक हो जाना एक प्रकार से चमत्कार माना जा रहा है। बता दें कि यह मामला ईरान की राजधानी तेहरान से 180 किलोमीटर दूर सेमनान अस्पताल का है।

Read More News: आधार और BPL कार्ड दिखाने पर ​फ्री में दिया जा रहा चिकन, उमड़ रही लो…

यहां कोरोना से पीड़ित 103 साल की महिला बिल्कुल ठीक होकर घर लौटी है। डॉक्टरों का कहना है कि कोरोना से सबसे ज्यादा बुजुर्ग ही इस वायरस की चपेट में जल्दी आ रहे हैं। ऐसे में महिला का जल्दी से ठीक होना हैरान करने वाला है। बता दें कि इससे पहले भी दक्षिण-पूर्वी ईरान में 91 वर्षीय एक अन्य भी कोरोना से ठीक हो गई।

Read More News: कोरोना के चलते तलाक लेने वाले कपल्स की संख्या बढ़ी, ये आंकड़े देख च

भारत में तीन मौत
भारत में कोरोना वायरस मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। ताजा आंकड़े के अनुसार संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 172 हो गई है। इसमें तीन लोगों की मौत और 16 सही होकर घर जा चुके हैं। यानी अभी एक्टिव केस 153 हैं। बता दें कि जिन तीन लोगों की मौत हुई है सभी 64,69 और 74 उम्र के थे। कोरोना वायरस खराब इम्यून सिस्टम वाले और बुजुर्ग लोगों के लिए ज्यादा खतरनाक है।

Read More News: कोरोना वायरस का असर, 4 रुपए किलो में बिक रहा चिकन, बंद होने की कगार.