गणतंत्र दिवस पर दक्षिण अफ्रीका स्थित वाणिज्यिक दूतावास में कार्यक्रम पेश करेगी 11 वर्षीय गायिका | 11-year-old singer to present programme at Consulate in South Africa on Republic Day

गणतंत्र दिवस पर दक्षिण अफ्रीका स्थित वाणिज्यिक दूतावास में कार्यक्रम पेश करेगी 11 वर्षीय गायिका

गणतंत्र दिवस पर दक्षिण अफ्रीका स्थित वाणिज्यिक दूतावास में कार्यक्रम पेश करेगी 11 वर्षीय गायिका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : January 24, 2021/3:45 pm IST

जोहानिसबर्ग, 24 जनवरी (भाषा) जोहानिसबर्ग स्थित भारतीय वाणिज्यिक दूतावास में मंगलवार को गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर 11 वर्षीय भारतीय मूल की एक दक्षिण अफ्रीकी गायिका अपनी कला का प्रदर्शन करेगी।

अपने नाना धरम सेवराज के साथ प्रीतिशा मुथराप्रसाद ने स्थानीय संगीतकार रवेश सुरजू संग देशभक्ति के दो गानों की ऑडियो और कीथ कूगेन के साथ वीडियो रिकॉर्डिंग की है।

सेवराज ने पीटीआई-भाषा से कहा, “जोहानिसबर्ग में भारतीय वाणिज्यिक दूत अंजू रंजन ने हमसे संपर्क किया और गाने का आग्रह किया जिसके बाद हमने रवेश सुरजू के साथ गानों पर काम किया।”

रंजन ने पहली बार प्रीतिशा को गाते हुए सुनने के बाद कहा, “इस बच्ची के आवाज कमाल की है और भारत में अध्ययन के बाद संभवतः यह एक बड़ी गायिका बन सकती है।”

उन्होंने कहा, “मुझे यह उचित लगा कि हमें मंगलवार सुबह गणतंत्र दिवस पर उसके जैसी एक युवा गायिका को लाना चाहिए। समारोह में कोविड-19 प्रतिबंधों के कारण बहुत कम लोग उपस्थित होंगे।”

उन्होंने कहा, “प्रीतिशा एम. मंगलवार की सुबह जोहानिसबर्ग वाणिज्यिक दूतावास में कार्यक्रम प्रस्तुत करेगीं जिसका सीधा प्रसारण किया जाएगा। साथ में तिरंगा भी फहराया जाएगा। अब कम से कम हजारों लोग उसका गाना साझा कर पाएंगे।”

भाषा यश पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)