जूनियर डॉक्टर समेत इंदौर में 12 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले , प्रदेश में 75 प्रतिशत से ज्यादा संक्रमित अकेले इस शहर में | 12 new corona positive patients found in Indore, including junior doctors In this city alone more than 75 percent of the infected

जूनियर डॉक्टर समेत इंदौर में 12 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले , प्रदेश में 75 प्रतिशत से ज्यादा संक्रमित अकेले इस शहर में

जूनियर डॉक्टर समेत इंदौर में 12 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले , प्रदेश में 75 प्रतिशत से ज्यादा संक्रमित अकेले इस शहर में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : April 2, 2020/2:15 am IST

इंदौर। शहर में 12 और नए कोरोना पॉजिटिव मरीज  मिले  हैं। स्वास्थ्य विभाग के मेडिकल बुलेटिन में कोरना पॉजिटिव की पुष्टि कर दी गई है। इंदौर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 75 हो गई है। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या अब 98 हो गई है। जिसमें 75 प्रतिशत से ज्यादा मरीज इंदौर से हैं। 12 पॉजिटिव में एक जूनियर डॉक्टर भी शामिल है।

ये भी पढ़ें-सीएम की दो टूक- मैं माफी मांग रहा हूं, लॉकडाउन में हम सख़्ती करेंगे,…

 कोरोना वायरस के संक्रमण पर रोक लगाने के लिए देशभर में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन किया गया है। लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई भी की जा रही है। बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोगों को सख्ती बरती जा रही है। मंबई जैसे महानगर में सेलीब्रिटी समेत आम लोगों ने खुद को घर में कैद कर लिया है। वहीं मिनी मुंबई में हाल उलट हैं। बीते दिनों इंदौर में जनता कर्फ्यू के दौरान भी भारी भीड़ कई जगहों पर एकजुट हुई थी। अब इस शहर को उसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।

 इंदौर में मंगलवार तक 44 कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, बुधवार को  इनकी संख्या में भारी इजाफा हुआ है। बुधवार को प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिले में 19 और नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले थे। खरगोन का भी एक मरीज मिला है। स्वास्थ्य विभाग ने देर रात मेडिकल बुलेटिन जारी कर इशकी जानकारी दी है। इंदौर जिले में पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 63 हो गई थी, वहीं बुधवार रातत ये आंकड़ा 75 हो गया है। प्रदेश में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या कुल 98 हो गई है।

ये भी पढ़ें- विदेश से लौटे लोगों को अब 28 दिनों तक आइसोलेशन में रहना होगा, भारत …

इंदौर शहर में अब तक तीन लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है। मध्यप्रदेश में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 98 पहुंच गई है। जिसमें अधिकतर इंदौर शहर से हैं। इंदौर में बढ़ रहे मामलों को देखते हुए कलेक्टर मनीष सिंह ने आनन- फानन में वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक कर रहे हैं। उम्मीद की जा रही है, कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए और सख्त फैसले लिए जा सकते हैं।