8 साल की लड़की के साथ 16 दरिंदों ने 2 साल तक किया रेप, रिश्तेदारों ने भी की क्रूरता, हुई मौत | 16 gang-raped by 8-year-old girl for 2 years, death girl

8 साल की लड़की के साथ 16 दरिंदों ने 2 साल तक किया रेप, रिश्तेदारों ने भी की क्रूरता, हुई मौत

8 साल की लड़की के साथ 16 दरिंदों ने 2 साल तक किया रेप, रिश्तेदारों ने भी की क्रूरता, हुई मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : February 18, 2020/9:30 am IST

नई दिल्ली। इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली दुष्कर्म की एक और घटना सामने आई है। 16 दरिंदों ने मासूम के साथ रेप किया है। करीब दो साल तक बच्ची के साथ हैवानियत की। इस बीच बच्ची के रिश्तेदारों ने भी उसके साथ क्रूरता की। उसकी मौत के बाद मामले का खुलासा हुआ।

Read More News: अखिलेश यादव ने कहा- हिंदू-मुसलमान का झगड़ा खत्म करने जातीय जनगणना ज…

पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि यह मामला चेन्नई के विलुपुरम का है। 16 लोगों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने बताया कि स्कूल में लड़की जब अचानक बेहोश हो गई तो उसे हॉस्पिटल ले जाया गया था। जहां डॉक्टरों ने लड़की को मृत घोषित कर दिया।

Read More News: हमें सशक्त नेता चाहिए, जो बिहार के लिए अपनी बात रखने में किसी का पि…

इसी के बाद लड़की के साथ रेप का खुलासा हुआ। लड़की के साथ कुछ रिश्तेदारों सहित कुछ लोगों ने 2 सालों तक रेप किया। लड़की की मां ने तिंडिवनम में 16 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की थी और 16 लोगों को गिरफ्तार किया था।

Read More News: खुशखबरी: इस राज्य के कर्मचारियों को मिला होली का तोहफा, बढ़ाया DA, 

क्लास 3 में पढ़ने वाली लड़की अपनी मां, बड़ी बहन, सौतेले पिता और सौतेले भाई के साथ रहती थी। वहीं उसे वह छोड़कर चली गई थी। वापस आने संदिग्ध परिस्थितियों में उसकी मौत हो गई। पूछताछ में पता चला है कि पिछले कुछ दिनों से वह पेट दर्द से परेशान थी। वहीं अचानक उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज किया है।

Read More News: अप्रत्यक्ष प्रणाली से महापौर चुनने के अधिकार को सुप्रीम कोर्ट में च…

 
Flowers