दीदी के गढ़ में बढ़ी 'जय श्री राम' नारे की धमक, दार्जिलिंग नगर निगम के 17 पार्षदों ने थामा BJP का दामन | 17 councilors of the Darjeeling Municipal Corporation joined in BJP

दीदी के गढ़ में बढ़ी ‘जय श्री राम’ नारे की धमक, दार्जिलिंग नगर निगम के 17 पार्षदों ने थामा BJP का दामन

दीदी के गढ़ में बढ़ी 'जय श्री राम' नारे की धमक, दार्जिलिंग नगर निगम के 17 पार्षदों ने थामा BJP का दामन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:32 PM IST, Published Date : June 8, 2019/1:30 pm IST

लोकसभा चुनाव में मिली बंपर जीत के बाद बीजेपी को हौसलें बुलंद हैं। बीजेपी ने पूरे देश 303 सीटों पर कब्जा जमाया है। पश्चिम बंगाल में बीजेपी ने इतिहास का सबसे अच्छा प्रदर्शन किया है। बीजेपी ने पश्चिम बंगाल की 18 लोकसभा सीटों पर कब्जा जमाकर तृणमूल कांग्रेस के समक्ष बड़ी चुनौती पेश की है।

ये भी पढ़ें- नीति आयोग के उपाध्यक्ष ने नहीं छोड़ी है उम्मीद, कहा- गवर्निंग काउंस…

बीजेपी लगातार पश्चिम बंगाल में संगठन को मजबूत करने और पार्टी के विस्तार परध्यान केंद्रित कर रही है। शनिवार को दार्जिलिंग नगर निगम 17 पार्षदों ने बीजेपी का दामन थाम लिया। सभी 17 पार्षदों को दिल्ली में भाजपा के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और TMC से बीजेपी में आए राज्य के कद्दावर नेता मुकुल रॉय की मौजूदगी में सदस्यता ग्रहण करवाई गई। ये सभी पार्षद अब तक गोरखा जनमुक्ति मोर्चा से जुड़े हुए थे।

ये भी पढ़ें- 10 जून को बीजेपी की बड़ी बैठक, सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष और संग…

बता दें कि बीते दिनों बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के कई नेताओं को पार्टी की सदस्यता दिलवाई थी। लोकसभा चुनाव के दौरान सौमित्र खान, अनुपम हाजरा जैसे कद्दावर नेताओं ने भाजपा का दामन थामा है। चुनाव के नतीजे आते ही मुकुल रॉय के विधायक बेटे शुभ्रांशु रॉय ने भी 28 मई को बीजेपी का दामन थाम लिया था। उनके साथ-साथ टीएमसी विधायक तुषारकांति भट्टाचार्जी और सीपीएम विधायक देवेंद्र रॉय भी बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

ये भी पढ़ें- ममता ने फिर दिखाए सख्त तेवर, नीति आयोग कि बैठक से किया किनारा, जानि…

विधायक सांसद ही नहीं बीजेपी का फोकस निगम कार्यकर्ताओं पर भी है। बीती 28 मई को ही पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने करीब 5 दर्जन पार्षदों के बीजेपी में शामिल होने का दावा किया था। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि अभी और नेताओं के पार्टी ज्वॉइन करने का सिलसिला बरकरार रहेगा।

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”tl” dir=”ltr”>17 Councillors of Darjeeling Municipality join Bharatiya Janata Party at Delhi. All 17 Councillors were earlier with Gorkha Janmukti Morcha. <a href=”https://t.co/lqDjQjMdVo”>pic.twitter.com/lqDjQjMdVo</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href=”https://twitter.com/ANI/status/1137314766102253568?ref_src=twsrc%5Etfw”>June 8, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

 
Flowers