क्रैश हुआ सेना का ट्रेनर विमान, महिला पायलट सहित दो की मौत | 2 Pilot killed in trainer aircraft crash at Sultanpur village in Vikarabad district.

क्रैश हुआ सेना का ट्रेनर विमान, महिला पायलट सहित दो की मौत

क्रैश हुआ सेना का ट्रेनर विमान, महिला पायलट सहित दो की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : October 6, 2019/1:12 pm IST

तेलंगाना: विकाराबाद जिले के सुल्तानपुर गांव से दर्दनाक विमान हादसे की खबर सामने आई है। खबर है कि रविवार दोपहर को एक ट्रेनर विमान क्रैश हो गया। हादसे में दो पायलटों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि विमान में मारे गए पायलटों में एक महिला पायलट भी शामिल हैं।

Read More: सीएम भूपेश बघेल का पुतला दहन का ऐलान करने वाले जनपद अध्यक्ष सहित 9 भाजपा नेता गिरफ्तार, जानिए पूरी बात…

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”en” dir=”ltr”>Telangana: Pilot killed in trainer aircraft crash at Sultanpur village in Vikarabad district. <a href=”https://t.co/b7bNfDmIss”>pic.twitter.com/b7bNfDmIss</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href=”https://twitter.com/ANI/status/1180767229282934784?ref_src=twsrc%5Etfw”>October 6, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

Read More: जम्मू-कश्मीर की तर्ज पर अयोध्या में बड़ी संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती, हो सकता है बड़ा ऐलान

मिली जानकारी के अनुसार रविवार को विकाराबाद जिले के सुल्तानपुर गांव स्थित वायुसेना के ट्रेनिंग सेंटर में पायलटों की ट्रेनिंग चल रही थी। इसी दौरान विमान क्रैश हो गया। इस हादसे में विमान के दों पायलटों की मौत हो गई। रिपोर्ट के अनुसार एक पायलट की पहचान प्रकाश विशाल के रूप में हुई है और दूसरी पायलट महिला थी। उसकी अभी पहचान नहीं हो सकी है। बताया जा रहा है कि विशाल ट्रेनी पायलट थे।

Read More: विवादों में बिग बॉस 13, अश्लीलता परोसने का अरोप लगाकर केंद्रीय मंत्री को लिखा पत्र, बैन करने की मांग

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/xUW5P_IYSr8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>