कोविड 19 अस्पताल सहित सरकारी अस्पतलों में 361 डॉक्टरों को मिली पदस्थापना, संकट के समय में देंगे सेवाएं | 261 Posted in Covid Special and Other Government Hospitals

कोविड 19 अस्पताल सहित सरकारी अस्पतलों में 361 डॉक्टरों को मिली पदस्थापना, संकट के समय में देंगे सेवाएं

कोविड 19 अस्पताल सहित सरकारी अस्पतलों में 361 डॉक्टरों को मिली पदस्थापना, संकट के समय में देंगे सेवाएं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : May 28, 2020/3:15 pm IST

रायपुर: प्रदेश के विभिन्न शासकीय अस्पतालों में 361 नए डॉक्टर सेवाएं देंगे। राज्य शासन के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग ने आज नए डॉक्टरों की पदस्थापना सूची जारी की है। ये डॉक्टर शासकीय चिकित्सा महाविद्यालयों, जिला चिकित्सालयों, सिविल अस्पतालों, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों तथा मातृ एवं शिशु अस्पतालों के साथ ही विशेषीकृत कोविड अस्पतालों में सेवाएं देंगे।

Read More: ASI को डसने के बाद तड़प-तड़पकर मर गया सांप, डॉक्टर के पास जाने बजाए सीधे ड्यूटी पहुंचा पुलिसकर्मी, फिर…

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने सरकारी अस्पतालों में सेवा के साथ अपने करियर की शुरूआत करने वाले सभी नए डॉक्टरों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि विभाग के साथ इनके जुड़ने से कोविड-19 के नियंत्रण के लिए एक बड़ी टीम मिलेगी। ये युवा डॉक्टर शहरों के अस्पतालों के साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों और दूरस्थ अंचलों के सरकारी अस्पतालों में काम कर कोविड-19 के साथ ही नॉन-कोविड चिकित्सा सुविधाओं को लोगों तक पहुंचाने में सक्रिय भूमिका निभाएंगे। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा जल्द ही 200 और डॉक्टरों की पदस्थापना की जाएगी।

Read More: छत्तीसगढ़ में एक और प्रवासी मजदूर ने तोड़ा दम, तेलंगाना से ट्रक से पहुंचा था गौरेला

Doctor List by दीपक दिल्लीवार on Scribd

 

 
Flowers