दो घटनाओं में 3 की मौत, घर पर मिले 2 युवकों के शव, बिजली ऑफिस परिसर में कर्मचारी ने लगाई फांसी | 3 killed in two incidents 2 bodies found at home Employee hanged in power office premises

दो घटनाओं में 3 की मौत, घर पर मिले 2 युवकों के शव, बिजली ऑफिस परिसर में कर्मचारी ने लगाई फांसी

दो घटनाओं में 3 की मौत, घर पर मिले 2 युवकों के शव, बिजली ऑफिस परिसर में कर्मचारी ने लगाई फांसी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : June 22, 2019/3:50 am IST

जांजगीर। जिले में पामगढ़ के बारगांव में घर के अंदर दो युवकों के शव मिले हैं। घर का दरवाजा अंदर से बंद था । पुलिस और स्थानीय लोगों ने करंट या सांप के काटने से मौत की आशंका जताई है। पोस्टमार्टम के बाद मौत के असली कारणों का खुलासा होने की बात पुलिस ने कह रही है। घर पर दो शव मिलने के बाद इलाके में भारी भीड़ इकठ्ठी हो गई । दोनों की लाशें जमीन पर पड़ी हुईं थीं।

ये भी पढ़ें- कोलकाता में टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या का आरोपी छिपा था छत्तीसगढ़ मे…

पुलिस ने शुरुआती पड़ताल में हत्या की आशंका से इंकार किया है। काफी समय से दरवाजा ना खुलने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस की मौजूदगी में जब दरवाजा खोला गया तो दोनों युवकों की लाश जमीन पर पड़ी नजर आई । पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

ये भी पढ़ें- भवन स्वामी की मौत के बाद वारिस को किराएदार के खिलाफ सीमित अधिकार, ह…

एक अन्य घटना में जांजगीर जिले में चाम्पा के बिजली ऑफिस परिसर में एक बिजली कर्मचारी ने पेड़ पर फांसी लगा कर खुदकुशी कर ली। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है।
चाम्पा पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ी फिल्म महू कुंवारा तहूं कुंवारी ने पूरे किए 50 दिन, जुड़े ल…

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/_UMsfW045gc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers