अलग-अलग ​बीमारी से तीन दिन में तीन मासूमों की थम गई सांसें, बेखबर है स्वास्थ्य विभाग | 3 minor died in 6 days due to unknown disease

अलग-अलग ​बीमारी से तीन दिन में तीन मासूमों की थम गई सांसें, बेखबर है स्वास्थ्य विभाग

अलग-अलग ​बीमारी से तीन दिन में तीन मासूमों की थम गई सांसें, बेखबर है स्वास्थ्य विभाग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : December 2, 2019/12:47 am IST

श्योपुर: जिले के वीरपुर तहसील के आदिवासी अंचल में संक्रामक बीमारी के चलते तीन दिन के भीतर तीन मासूमों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि तीनों बच्चों की मौत अलग-अलग बीमारी से हुई है। वहीं, गौर करने वाली बात यह है कि इलाके में हो रहे बच्चों की मौत से स्वास्थ्य विभाग बेखबर है। स्वास्थ्य विभाग का कोई भी अधिकारी या कर्मचारी अभी तक यहां पहुंचकर मासूमों की मौत की खबर नहीं ​लिया है।

Read More: साढ़े 26 लाख की ठगी मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच अधिकारी बनकर दिया था वारदात को अंजाम

दरअसल मामला वीरपुर तहसील के रघुनाथपुर क्षेत्र का है, जहां बीते तीन दिनों में तीन मासूमों की मौत हो गई, जिन मासूमों की मौत हुई वे महज 1 साल, डेढ़ साल और 8 माह के थे। सभी बच्चों की मौत की वजह अलग-अलग बीमारी बताई जा रही है। मृतकों में रोहित 1 साल, उर्मिला ढेड़ साल, सागर 8 का नाम शामिल है।

Read More: नौकरी दिलाने के नाम पर बर्खास्त प्रधान आरक्षक ने की ठगी, पुलिस में भर्ती कराने के नाम पर लिए थे 5 लाख

नींद भांज रहा स्वास्थ्य विभाग की
बताया जा रहा है कि तीन बच्चों के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। बावजूद इसके प्रशासन अभी तक कुंभकर्ण की नींद भांज रहा है। तीन बच्चों की मौत के बाद भी न तो कोई प्रशासन का अधिकारी यहां तक पहुंचा और न ही स्वास्थ्य विभाग की टीम।

Read More: बीजेपी ने जारी की पार्षद प्रत्याशियों की सूची, देखें पहली लिस्ट के नाम

 
Flowers