3 माह की मासूम की कोरोना से मौत, मौत के बाद हुई कोविड 19 पॉजिटिव होने की पुष्टि | 3 month Minor Died due to Corona Virus

3 माह की मासूम की कोरोना से मौत, मौत के बाद हुई कोविड 19 पॉजिटिव होने की पुष्टि

3 माह की मासूम की कोरोना से मौत, मौत के बाद हुई कोविड 19 पॉजिटिव होने की पुष्टि

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : May 6, 2020/5:43 pm IST

जबलपुर: मध्यप्रदेश की न्यायधानी जबलपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि यहां 3 माह की बच्ची की कोरोना से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि बच्ची की मौत के बाद कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। बच्ची की मौत मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में इलाज के दौरान हुई है। मेडिकल बुलेटिन में बच्ची के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

Read More: छोटे बच्चों वाली महिलाओं के कोरोना संक्रमित होने पर बच्चे की भी होगी जांच, आदेश जारी

मिली जानकारी के अनुसार जबलपुर के कंटेनमेंट जोन हनुमानताल निवासी परिवार की एक बच्ची की बीते दिनों तबीयत बिगड़ने के बाद उसे मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। बुधवार को उपचार के दौरान बच्ची की मौत हो गई।

Read More: दो महाशक्तियों के बीच बढ़ा तनाव, चीन के जंगी जहाजों ने किया युद्ध का अभ्‍यास, अमेरिका ने तैनात किए फाइटर जेट

मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश में पिछले 24 घंटे के भीतर 89 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही कुल संक्रमित मरीजों की आंकड़ा 3138 हो गया है। इनमें से 185 लोगों की मौत हो चुकी है और 1099 स्वस्थ हो चुके हैं। प्रदेश में सबसे गंभीर हालत इंदौर की है जहां अब तक 1681 मरीज पॉजिटिव मिले हैं, इनमें से 491 स्वस्थ हो चुके हैं जबकि 81 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं राजधानी भोपाल में अबतक 605 मामले सामने आए हैं, जिनमें से 317 स्वस्थ हो चुके हैं जबकि 20 मरीजों की यहां मौत हुई है। इसी प्रकार धार्मिक नगरी उज्जैन अब प्रदेश में तीसरे नंबर पर है जहां 184 मामले सामने आ चुके हैं इनमें से 40 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि यहां 26 लोग ठीक हुए हैं।

Read More: श्योपुर जिले के गांव में लगी भीषण आग, आधा गांव जलकर हुआ खाक, कई पशु भी जिंदा जले 4 बच्चे लापता