32 बर्खास्त श्रमिकों को किया जाएगा बहाल ! SECL अधिकारियों के समक्ष विधायक प्रतिनिधिमंडल ने रखी मांग | 32 sacked workers to be reinstated! MLA discusses with SECL officials

32 बर्खास्त श्रमिकों को किया जाएगा बहाल ! SECL अधिकारियों के समक्ष विधायक प्रतिनिधिमंडल ने रखी मांग

32 बर्खास्त श्रमिकों को किया जाएगा बहाल ! SECL अधिकारियों के समक्ष विधायक प्रतिनिधिमंडल ने रखी मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : July 7, 2020/11:25 am IST

कोरिया । जिले के चिरमिरी एसईसीएल में 32 श्रमिकों को बर्खास्त करने के मामले में मंगलवार को श्यामली गेस्ट हाउस में एक बैठक हुई। बिलासपुर मुख्यालय से आए एसईसीएल अधिकारियों के साथ मनेन्द्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल की एक प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक हुई । इस दौरान पीड़ित श्रमिक और उनके परिवार के लोग भी मौजूद थे। बैठक में श्रमिकों की बहाली किये जाने को लेकर दो घण्टे से अधिक समय तक चर्चा चली ।

ये भी पढ़ें- राजधानी में कोरोना के 86 नए मरीज मिले, एम्स की महिला डॉक्टर में मिल…

विधायक विनय जायसवाल और बिलासपुर एसईसीएल मुख्यालय से आये जीएम पर्सनल ए के सक्सेना और जीएम लीगल प्रवीण कुमार के साथ हुई बातचीत के बाद सभी मामले के निराकरण के लिए तीन महीने का समय तय किया गया । विधायक विनय जायसवाल ने सात अक्टूबर तक का समय देते हुए कहा कि काम नहीं हुआ तो बारह अक्टूबर से एसईसीएल बिलासपुर मुख्यालय सीएमडी ऑफिस में अनिश्चितकालीन प्रदर्शन किया जाएगा ।

ये भी पढ़ें- सिंधिया का पीए कोरोना पॉजिटिव, 1000 से ज्यादा लोगों के संपर्क में आ…

यहां बता दे कि इससे पहले भी विधायक विनय जायसवाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बर्खास्त श्रमिकों और उनके परिजनों को लेकर एसईसीएल चिरमिरी महाप्रबंधक कार्यालय में प्रदर्शन कर कर तालाबंदी की कोशिश की थी जिसके बाद बैठक की तारीख तय की गई थी ।