CEO के घर अब तक 4 करोड़ की संपत्ति का पता चला, ACB कर रही पड़ताल | 4 crore worth of assets found so far at CEO's house ACB doing investigation

CEO के घर अब तक 4 करोड़ की संपत्ति का पता चला, ACB कर रही पड़ताल

CEO के घर अब तक 4 करोड़ की संपत्ति का पता चला, ACB कर रही पड़ताल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : January 8, 2020/5:42 pm IST

डोंगरगढ़। जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के CEO संतोष कुमार निवसरकर पर आय से अधिक संपत्ति के मामले में मंगलवार को की गई ACB की कार्रवाई में कोई नया खुलासा नही हो पाया है। जांच टीम ने मंगलवार कोही निवसरकर के घर और दफ्तर में दबिश देकर सभी आय संबंधित दस्तावेज खंगाले जिसमें लगभग 4 करोड़ के चल अचल संपत्ति की जानकारी मिली है।

यह भी पढ़ें- युवा महोत्सव 2020 : सुआ गीत, राउत नाचा, डंडा नाच, पंथी से बनेगा उत्…

दस्तावेजों में सिंधिया नगर में 2 करोड़ 20 लाख के दो मकान,लगभग 30 लाख कीमत का 1 किलो सोने के जेवरात,8 किलो चांदी,6लाख 48 हजार नगद,8 अलग अलग बैंक खाते,एक लाकर,20 लाख कीमत के 2 चार पहिया और 2 दो पहिया वाहन,ग्राम आमटी में 3 एकड़ के फार्म हाउस,40 लाख की फिक्स डिपाजिट,50 लाख की LIC पॉलिसी,सहीत अन्य जमीन के दस्तावेज मिले हैं। अधिकारी दो लेपटॉप और दो मोबाइल जब्त कर अपने साथ ले गए हैं।

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में मौसम ने ली करवट, शीतलहर ने बढ़ाई कंपकंपी, कई स्थानों …

मंगलवार देर रात तक ACB की टीम ने घर और दफ्तर में सबूत खंगालते रहे। टीम के पूछताछ करने से जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के अधिकारी कर्मचारी भी खौफजदा थे। बुधवार को CEO निवसरकर आम दिनों के जैसे ही अपने दफ्तर पहुच कार्यलीन कार्यो में व्यस्त रहे। बता दें जिले में 1 दिसम्बर से धान खरीदी का कार्य जारी है, जो जिला सहकारी केंद्रीय बैंक की समितियों के माध्यम से ही खरीदी की जाती है । जिसमें बड़ी अनियमितता की शिकायत CEO के खिलाफ मिली थी। वहीं लोन दिलाने पर भी उसमे कमीशन की डिमांड होने की भी शिकायत थी, जिसके तहत ही विभाग ने दबिश दी।