प्रदेश के सबसे बड़े हॉटस्पॉट शहर में कोरोना के 454 नए मरीज मिले, 5 संक्रमितों ने तोड़ा दम | 454 new patients of Corona found in the state's largest hotspot city, 5 infected people died

प्रदेश के सबसे बड़े हॉटस्पॉट शहर में कोरोना के 454 नए मरीज मिले, 5 संक्रमितों ने तोड़ा दम

प्रदेश के सबसे बड़े हॉटस्पॉट शहर में कोरोना के 454 नए मरीज मिले, 5 संक्रमितों ने तोड़ा दम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : October 5, 2020/6:10 am IST

इंदौर। मध्यप्रदेश में कोरोना का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। सबसे बड़े हॉटस्पॉट शहर इंदौर में रविवार रात को 454 नए मरीज सामने आए हैं। साथ ही 5 मौत की भी पुष्टि हुई है। शहर में संक्रमण की दर 14.62 प्रतिशत बनी हुई है। वहीं मौत का आंकड़ा 600 के पार पहुंचने की कगार पर है।

Read More News: 28 विधानसभा सीटों के लिए बीजेपी ने तय किए उम्मीदवार, औपचारिक ऐलान आज संभव

वर्तमान में 597 मौत के साथ ही कुल मरीजों की संख्या 26 हज़ार 382 पहुंच गई है, हालांकि 21 हज़ार 346 मरीज कोरोना से ठीक हो चुके है,जबकि 4493 मरीज विभिन्न अस्पतालों में उपचाररत है। इधर लगातार इंदौर शहर में शवों के साथ अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है।

Read More News: मध्यप्रदेश में उपचुनाव का रण: पूर्व CM कमलनाथ आज दतिया के भांडेर दौरे पर, चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

अब ताजा मामला अरिहंत अस्पताल से जुड़ा है,जहां पर कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन नहीं किया गया। बताया जा रहा है कि 53 वर्षीय बड़नगर निवासी राजेंद्र दुबे को शनिवार रात को भर्ती कराया गया था। 8 घंटे के इलाज के बाद मौत हो गई।

Read More News:कांग्रेस नेता डी के शिवकुमार के कई परिसरों की तलाशी ले रही सीबीआई

रविवार को अस्पताल ने कंबल और पन्नी से लपेट कर अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को शव सौंपा, जबकि मरीज में कोरोना की पुष्टि हुई थी। शहर में लगातार कोविड गाइडलाइन को ताक पर रखकर इस तरह से अस्पताल लापरवाही कर रहे है। फिलहाल ज़िम्मेदार मामले में चुप्पी साधे हुए हैं।

Read More News: जेलों में बंद आदिवासियों की जल्द होगी रिहाई, न्यायमूर्ति एके पटनायक की अध्यक्षता में संपन्न हुई समीक्षा बैठक

 
Flowers