स्कूल में दो नाबालिग सगी बहनों से गैंगरेप, 5 आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम | 5 accused gang-raped in school, 5 accused committed crime

स्कूल में दो नाबालिग सगी बहनों से गैंगरेप, 5 आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम

स्कूल में दो नाबालिग सगी बहनों से गैंगरेप, 5 आरोपियों ने दिया वारदात को अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : September 26, 2019/5:39 am IST

झारखंड। एक स्कूल कैंपस में दो सगी बहनों गैंगरेप की वारदात सामने आई है। पांच लड़कों ने दोनों बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। वारदात मंगलवार रात की है आरोपी आकाश वर्मा और उसके चार दोस्तों ने मिलकर दरिंदगी की है। पुलिस ने एक आरोपी आकाश वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है, बाकी की तलाश चल रही है। केंदुआडीह थाना क्षेत्र के कुसुंडा नयाडीह स्थित का ये मामला है।

पढ़ें- एसबीआई 1 अक्टूबर से करने जा रहा ये बदलाव, इसके फायदे और नुकसान आपको जानना जरू…

पुलिस के मुताबिक दुष्कर्म की शिकार बड़ी बहन और आकाश वर्मा में प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस को दिए बयान में बड़ी बहन ने बताया कि वह केंदुआडीह मछली पट्टी में रहती है। मंगलवार की शाम आकाश ने उसे फोन कर साढ़े छह बजे केंदुआ हटिया बुलाया। हटिया पहुंचने पर आकाश उसे और उसकी छोटी बहन को बाइक पर बैठाकर कुसुंडा नयाडीह स्थित राजकीय मध्य विद्यायल ले गया। स्कूल के प्रथम तल पर एक क्लास रूम में ले जाकर पहले आकाश वर्मा ने बड़ी बहन के साथ जोर-जबर्दस्ती की। इसके बाद आकाश ने छोटी बहन के साथ भी गलत किया। दोनों आकाश का विरोध कर रही थीं।

पढ़ें- सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ‘आधे मां’ का वीडियो! कहा- समस्याओं के स.

इसी बीच आकाश के चार दोस्त गोधर रवानी बस्ती निवासी प्रेम रवानी, राजा रवानी, सोनू रवानी और अंकित रवानी भी वहां पहुंच गए। इन चारों ने भी बारी-बारी से दोनों बहनों के साथ दरिंगदी की। रात करीब साढ़े नौ बजे लड़कों ने उन्हें छोड़ा। किसी तरह दोनों बहनें अपने घर पहुंचीं। घर पहुंच कर दोनों ने घरवालों को मामले की जानकारी दी।

पढ़ें- देश में बड़े आतंकी हमले का अलर्ट, 30 शहरों को निशाना बना सकता है जै…

अमित जोगी को रायपुर के बालाजी अस्पताल लाया जा रहा 

 
Flowers