जबलपुर में 5 और नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 83 हुआ | 5 more new corona positive patients were found in Jabalpur, the total number of infected in the district was 83

जबलपुर में 5 और नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 83 हुआ

जबलपुर में 5 और नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, जिले में कुल संक्रमितों का आंकड़ा 83 हुआ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : April 29, 2020/12:41 pm IST

जबलपुर। जिले में कोरोना संक्रमण के आंकड़े बढ़ते ही जा रहे हैं। आज 5 नए कोरोना मरीज मिले हैं। ICMR लैब से मिली 86 में से 5 की रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। नए मरीज मिलने की पुष्टि कलेक्टर भरत यादव ने की है।

Read More News:स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा, नए मरीजों की जांच RT_PCR किट से की जाएगी, अंतिम रिपोर्ट के बाद होगी पुष्टि

जानकारी के अनुसार 5 मरीजों में एक 8 साल का बच्चा भी शामिल है। बताया जा रहा है कि कोरोना से मृत महिला के परिजनों के संपर्क में आने वाले लोगों की रिपोर्ट आज पॉजिटिव आया है। यह चांदनी चौक कंटेनमेंट इलाके का है। यही वजह है कि यहां पांच और नए मरीज मिले हैं। अब सभी मरीजों का उपचार डॉक्टरों की निगरानी में किया जा रहा है।

Read More News:पालघर लिंचिंग मामले में 3 और पुलिसकर्मी सस्पेंड, 35 का हो चुका है तबादला

नए मरीज मिलने के अब जिले में कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 83 हो गया है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से लगातार कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढ़ रहा है। बावजूद जिला प्रशासन कोरोना पर काबू करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

Read More News: अब यादों में बॉलीवुड के ‘पान सिंह तोमर’ तुम्हारे जैसा कोई नहीं होगा, अभी तो इतिहास लिखा जाता