ग्वालियर में नया हवाई अड्डा टर्मिनल बनाने के लिए 50 करोड़ स्वीकृत, सांसद सिंधिया ने केंद्रीय मंत्री पुरी का जताया आभार | 50 crore approved for construction of new airport terminal in Gwalior, MP Scindia thanked Union Minister Puri

ग्वालियर में नया हवाई अड्डा टर्मिनल बनाने के लिए 50 करोड़ स्वीकृत, सांसद सिंधिया ने केंद्रीय मंत्री पुरी का जताया आभार

ग्वालियर में नया हवाई अड्डा टर्मिनल बनाने के लिए 50 करोड़ स्वीकृत, सांसद सिंधिया ने केंद्रीय मंत्री पुरी का जताया आभार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : February 18, 2021/4:53 pm IST

ग्वालियर: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने केंद्रीय विमामन मंत्री हरदीप सिंह पुरी से मुलाक़ात कर ग्वालियर हवाई अड्डा पर नया टर्मिनल बनवाने व ग्वालियर से मुंबई व पुणे के लिए हवाई यात्रा शुरू कराने के लिए मुलाकात की थी। केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने केंद्रीय विमानन मंत्री ने सिंधिया की मांग पर, उनके समक्ष ही मंत्रालय के संबंधित अधिकारियों को बुलाकर इन दोनो माँगो पर त्वरित कार्रवाई करते हुए, नया हवाई अड्डा टर्मिनल बनाने के लिए 50 करोड़ की राशि मंज़ूर कर दी है।

Read More: सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को Mumbai Indians ने 20 लाख रुपए में खरीदा

इसके साथ ही ग्वालियर से मुंबई के लिए सप्ताह में तीन दिन विमान सेवा शीघ्र शुरू करने के आदेश भी दे दिए हैं। वहीं, पूणे के लिए भी हवाई यात्रा शुरू कराने का आश्वासन दिया है। सिंधिया ने ग्वालियर क्षेत्र की जनता की तरफ़ से हरदीप पुरी को दोनो मांगो पर त्वरित कार्रवाई की लिए आभार व्यक्त किया है।

Read More: IAS अफसरों का तबादला, इन अधिकारियों को बनाया गया जिला पंचायत CEO

सांसद सिंधिया ने केंद्रय मंत्री पुरी का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि मैने केंद्रीय नागर विमानन मंत्री हरदीप पुरी को पूर्व में पत्र लिख कर ग्वालियर के बढ़ते एयर ट्रैफिक को दृष्टिगत रखते हुए एयरपोर्ट पर नया टर्मिनल बनवाने का व ग्वालियर से मुंबई फ्लाइट शुरू करने का भी अनुरोध किया था। आज केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने मुलाकात के दौरान ग्वालियर एयरपोर्ट पर नए टर्मिनल के लिए 50 करोड़ की राशि स्वीकृत करने के साथ ही ग्वालियर से मुंबई सप्ताह में तीन दिन फ्लाइट भी शुरू करने की सहमति दे दी है। इस अनुरोध को स्वीकार करने के लिए ग्वालियर के नागरिकों की ओर से श्री हरदीप पूरी जी का आभारी हूं।

Read More: सीधी बस हादसे से सबक, कटनी में 100, रीवा में 70 बसों पर कार्रवाई, बिना परमिट के चल रहे थे सभी.. कई जब्त भी किए गए