छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोपी 7 शिक्षक निलंबित, विभागीय जांच के बाद हो सकते हैं बर्खास्त | 7 teachers accused of molesting girl students suspended

छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोपी 7 शिक्षक निलंबित, विभागीय जांच के बाद हो सकते हैं बर्खास्त

छात्राओं से छेड़छाड़ के आरोपी 7 शिक्षक निलंबित, विभागीय जांच के बाद हो सकते हैं बर्खास्त

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : November 8, 2019/10:16 am IST

बलौदाबाजार, छत्तीसगढ़। छात्राओं से छेड़छाड़ के मामले को लोक शिक्षण संचालनालय ने गंभीरता से लिया है। आरोपी सभी शिक्षकों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। विभागीय जांच के बाद सभी शिक्षकों की बर्खास्तगी हो सकती है। सभी आरोपी शिक्षक रामेश्वर साहू, दिनेश साहू, चंदन दास बघेल, रूप नारायण साहू, लालमन बेरवंश, देवेंद्र कुमार खूंटे, महेश कुमार वर्मा को सस्पेंड कर दिया गया है।

पढ़ें- रेणुका सिंह का बयान, धान खरीदी पर केंद्र की पॉलिसी तय, जिद छोड़ पीएम से प्रेम से बात करें सीएम

बता दें छात्राओं ने आरोप लगाया है कि पिछले दो सालों से ये सभी शिक्षक उनसे अश्लील हरकतें करते आ रहे हैं। शिकायत करने पर परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर ये छात्राओं से छेड़खानी कर रहे थे। हद पार होने पर गुरुवार को हिम्मत करते हुए छात्राओं ने शिक्षकों की शिकायत की थी।

पढ़ें- भक्त चरणदास ने मोदी सरकार को दी चेतावनी, कहा- 2500 करें धान का MSP,…

इस घटना की भनक लगते ही परिजनों और ग्रामीणों ने प्रशासन और शिक्षकों के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया था। गांव वाले आरोपी शिक्षकों को तत्काल बर्खास्त करने की मांग पर अड़े थे। पुलिस की समझाइश और कार्रवाई के आश्वासन के बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ था।

पढ़ें- आज ही के दिन पीएम मोदी ने किया था नोटबंदी का ऐलान, सीएम भूपेश बघेल ..

नई तकनीक से काफी खुश हैं छात्राएं

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/NzW00N7ZJbA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers