9 भाजपा पार्षदों ने पार्टी से दिया इस्तीफा, वार्ड में काम नहीं होने से थे नाराज | 9 BJP Prashd Resign From Party

9 भाजपा पार्षदों ने पार्टी से दिया इस्तीफा, वार्ड में काम नहीं होने से थे नाराज

9 भाजपा पार्षदों ने पार्टी से दिया इस्तीफा, वार्ड में काम नहीं होने से थे नाराज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : March 12, 2021/3:48 pm IST

बड़वानी: नगरीय निकाय चुनाव के आगाज से पहले नगर परिषद पानसेमल के 9 भाजपा पार्षदों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। सभी विधायकों ने बीजेपी मंडल अध्यक्ष को अपना इस्तीफा सौंपा है। बताया गया कि वार्ड में कार्य नहीं होने से पार्षदों में नाराजगी थी और इसी बात को लेकर उन्होंने इस्तीफा दे दिया है।

Read More: लव स्टोरी नक्सली की! बंदूक छोड़ थामा प्रेमिका का हाथ, जानिए ​लाल गलियारे का खूंखार कैसे दिल दे बैठा था 10वीं की छात्रा को

वहीं, दूसरी ओर मध्यप्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का आगाज हो गया है। निर्वाचन आयोग ने शुक्रवार को पंचायत चुनाव को निर्देश जारी कर किया है। जारी निर्देश के अनुसार पंचायत चुनाव तीन चरणों में होंगे, साथ ही यह भी कहा गया है कि चुनाव ईवीएम मशीन से ही कराया जाएगा। हालांकि आयोग ने पंच और सरपंच के चुनाव के लिए बैलेट पेपर से मतदान करवाने का निर्देश दिया है।

Read More: 7th pay commission: सरकारी कर्मचारियों को होली का गिफ्ट, एरियर भुगतान के लिए जारी हुआ आदेश

निर्वाचन आयोग ने जारी निर्देश में कहा है कि जिला पंचायत, जनपद पंचायत के चुनाव ईवीएम से होंगे। चुनाव 2014-15 के चरणवार चुनाव कार्यक्रम के हिसाब से होंगे। निर्वाचन आयोग ने सभी कलेक्टर से सुझाव और सहमति मांगी है, जो 15 मार्च तक देनी होगी।

Read More: राजधानी सहित इन इलाकों में बारिश के साथ गिरे ओले, मौसम विभाग ने जताया था पूर्वानुमान