चलती बस में दरिंदों ने लूट ली युवती की आबरू, पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार | Bangladesh girl gang raped in moving bus, six arrested

चलती बस में दरिंदों ने लूट ली युवती की आबरू, पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार

चलती बस में दरिंदों ने लूट ली युवती की आबरू, पुलिस ने 6 लोगों को किया गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : May 29, 2021/1:54 pm IST

ढाका: बांग्लादेश पुलिस ने ढाका के सावर क्षेत्र में चलती बस में 22 वर्षीय एक युवती से सामूहिक बलात्कार के मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया है। बीडी न्यूज के अनुसार बलात्कार की यह घटना गत शुक्रवार रात आशुलिया मवेशी बाजार में हुई। पीड़िता ने घटना के तुरंत बाद आशुलिया थाने में मामला दर्ज कराया।

Read More: सोता रह गया पति, आधी रात प्रेमी को घर बुलाकर नई नवेली दुल्हन ने कर दिया ये कांड

गिरफ्तार सभी छह आरोपी यात्री बस चलाते हैं, जिनकी पहचान आर्यन (18), शाजू (20), सुमोन मियां (24), मुनव्वर (24), शोहाग (25) और सैफुल इस्लाम (40) के रूप में हुई है। ये सभी लोग तुराग के कामरपाड़ा के निवासी हैं। दर्ज मामले के अनुसार पीड़िता माणिकगंगज स्थित अपनी बहन के घर से नारायणगंज स्थित अपने घर जा रही थी और वह दूसरी बस पकड़ने के लिए शुक्रवार रात लगभग आठ बजे नबीनगर बस अड्डे पहुंची। इस दौरान युवती की मुलाकात जान-पहचान के एक व्यक्ति नजमुल से हुई।

Read More: छत्तीसगढ़ में ब्लैक फंगस से एक और मौत, रायपुर के एम्स में चल रहा था इलाज

आशुलिया थाने के निरीक्षक जियाउल इस्लाम ने बताया कि जब वे लोग दूसरी बस का इंतजार कर रहे थे, तो तभी वहां एक बस पहुंची जिसे सुमोन चला रहा था और मुनव्वर तथा सैफुल बस में सहायक के रूप में मौजूद थे। उन्होंने कहा कि वे टोंगी स्टेशन रोड तक 35 टका किराया लेंगे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जब युवती और नजमुल बस में चढ़ गए तो आरोपियों ने अन्य यात्रियों को उनके गंतव्य पहुंचने से पहले ही बस से उतार दिया।

Read More: ‘राजीव गांधी किसान न्याय योजना’ का लाभ पाने किसान 01 जून से 30 सितंबर तक करा सकेंगे पंजीयन, ये होंगे पात्र

उन्होंने कहा कि इसके बाद आरोपियों ने युवती और नजमुल को बंधक बना लिया तथा उन्हें वापस नबीनगर ले गए। पुलिस सूत्रों ने बताया कि छह आरोपियों ने वहां युवती से सामूहिक बलात्कार किया। उन्होंने कहा कि जब वहां से गुजर रहे पुलिस के गश्ती दल ने मदद के लिए नजमुल के चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनी तो पुलिसकर्मियों ने वाहन को रोका और सभी छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया तथा युवती और उसके साथ मौजूद नजमुल को उनके चंगुल से बचाया। पुलिस ने बस को भी अपने कब्जे में ले लिया। आरोपियों को पूछताछ के लिए चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

Read More: ज्योतिरादित्य सिंधिया को किसी के प्रमाण की जरूरत नहीं, उन्हें कभी भी पद की आवश्यकता नहीं: मंत्री तुलसी सिलावट