अलग-अलग सड़क हादसे में 5 की गई जान, नोएडा में हुए इन हादसों में 10 से ज्यादा लोग घायल | Five people killed, more than 10 injured in separate road accident in Noida

अलग-अलग सड़क हादसे में 5 की गई जान, नोएडा में हुए इन हादसों में 10 से ज्यादा लोग घायल

अलग-अलग सड़क हादसे में 5 की गई जान, नोएडा में हुए इन हादसों में 10 से ज्यादा लोग घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : March 9, 2021/7:34 am IST

नोएडा, 9 मार्च (भाषा) नोएडा के चार थाना क्षेत्रों में अलग-अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने बताया कि थाना कासना क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर मंगलवार सुबह पांच बजे के करीब चीनी से भरा एक ट्रक खराब हो गया था। ट्रक चालक ट्रक को सड़क किनारे खड़ा करके मिस्त्री को ढूंढने गया। इसी बीच पीछे से आ रहे एक अन्य ट्रक ने खड़े ट्रक को टक्कर मार दी।

पढ़ें- किसान आंदोलन: संयुक्त मोर्चा की बैठक पर सबकी निगाह,…

उन्होंने बताया कि इस घटना में सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों में एक की पहचान अमेठी निवासी आमिर उल्लाह के तौर पर हुई, जबकि एक व्यक्ति की शिनाख्त नहीं हो पाई है। प्रवक्ता ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र के लोहारली टोल के पास एक बस को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इस घटना में ट्रक में भरा सरिया ट्रक के केबिन को चीरता हुआ ड्राइवर व परिचालक के शरीर में घुस गया।

पढ़ें- ‘काश इतनी चिंता आपको पहले होती’, कांग्रेस में वापसी…

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद सरिया के अंदर फंसे चालक और परिचालक को बाहर निकाला तथा उन्हें दादरी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। घटना में ट्रक के चालक मुबारक की मौत हो गई। परिचालक का इलाज चल रहा है। प्रवक्ता ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र के ही कोट पुल के पास सोमवार रात जाकिर अली की मोटरसाइकिल फिसल गई। पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अली की मौत हो गई।

पढ़ें- झूलन की घातक गेंदबाजी के सामने नहीं टिक पाए दक्षिण …

उन्होंने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र के छीजारसी गांव के पास हुए एक सड़क हादसे में सुनील मिश्रा नामक व्यक्ति की मौत हो गई है। थाना फेस-3 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के छपरौली कट के पास मंगलवार सुबह एक मिनी बस और डंपर में ओवरटेक करते समय टक्कर हो गई। इस घटना में मिनी बस पलट गई। घटना में छह लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।