'काश इतनी चिंता आपको पहले होती', कांग्रेस में वापसी वाले राहुल गांधी के बयान पर सिंधिया का पलटवार | Scindia Come Back Cogress retaliated on Rahul Gandhi's statement reply Jyotiradity jyotiraditya scindia on rahul gandhi jyotiraditya scindia vs rahul gandhi

‘काश इतनी चिंता आपको पहले होती’, कांग्रेस में वापसी वाले राहुल गांधी के बयान पर सिंधिया का पलटवार

'काश इतनी चिंता आपको पहले होती', कांग्रेस में वापसी वाले राहुल गांधी के बयान पर सिंधिया का पलटवार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : March 9, 2021/7:37 am IST

भोपाल: ज्योतिरादित्य सिंधिया की कांग्रेस में वापसी को लेकर राहुल गांधी के बयान पर सिंधिया ने पलटवार किया है। सिंधिया ने कहा है कि जितनी चिंता राहुल गांधी को अब मेरी है, उतनी उस वक्त होती जब मैं कांग्रेस में था तो अलग बात होती। इस मामले में अब मुझे और कुछ नहीं कहना है।

Read More: गुजरात की तरह हमें भी करना चाहिए शराबबंदी पर विचार, पूर्व CM उमा भारती ने BJP प्रदेश अध्यक्ष को लिखा पत्र

दरअसल राहुल गांधी ने दावा किया है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस में वापसी करनी ही होगी। इसके बाद से अब कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या अब कभी ज्योतिरादित्य सिंधिया की बीजेपी से कांग्रेस में वापसी हो सकती है? क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस में फिर से जगह मिलेगी?

Read More: छत्तीसगढ़ विधानसभा में आज कोयला खनन और परिवहन मुद्दे की गूंज, सदन में विनियोग विधेयक पर होगी चर्चा

राहुल गांधी सोमवार को यूथ कांग्रेस की बैठक में शामिल हुए थे, यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में रहते हुए कभी मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे और उन्हें लौटकर कांग्रेस में ही आना होगा। राहुल गांधी ने यह भी कहा है कि मैंने सिंधिया से कहा था कि आप मेहनत करिए, एक दिन मुख्यमंत्री जरूर बनेंगे।

Read More: मध्यप्रदेश विधानसभा में आज कई मुद्दों की होगी गूंज, सरकार को घेरने विपक्ष उठाएगा ये सब मुद्दा