जोगी के जाति मामले की सुनवाई से गौतम भादुड़ी ने खुद को किया पृथक, कल हाईकोर्ट में पेश होगी याचिका | HC Justice Gautam Bhaduri Separated himself from Caste case of Ajit Jogi

जोगी के जाति मामले की सुनवाई से गौतम भादुड़ी ने खुद को किया पृथक, कल हाईकोर्ट में पेश होगी याचिका

जोगी के जाति मामले की सुनवाई से गौतम भादुड़ी ने खुद को किया पृथक, कल हाईकोर्ट में पेश होगी याचिका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : August 29, 2019/4:52 pm IST

बिलासपुर: अजीत जोगी के जाति मामले को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। मामले में सुनवाई से पहले जस्टिस गौतम भादुड़ी ने खुद को प्रकरण की सुनवाई करने से पृथक कर लिया है। बता दें छत्तीसगढ़ सराकर द्वारा गठित छानबीन कमेटी द्वारा जेसीसीजे चीफ अजीत जोगी का जाति प्रमाण पत्र निरस्त किए जाने के बाद जोगी ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। मामले को लेकर शुक्रवार को हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस के समक्ष कराया जाएगा मेन्शन।

Read More: पूर्व सरपंच और स्वयंसेवक की हत्या पर RSS ने की कड़ी निंदा, कहा- दोषियों के खिलाफ हो कड़ी कार्रवाई

ज्ञात हो कि सरकार द्वारा गठित छानबीन समिति ने अजीत जोगी को आदिवासी नही माना। जिसके बाद बेटे अमित जोगी ने भी इस छानबीन समिति को फर्जी समिति बताते हुए कहा कि इस समिति ने बाप बेटे को अलग अलग जाति का बताया है जो कि हास्यास्पद है। अमित जोगी ने कहा कि अजीत जोगी जाति मामले में उच्च स्तरीय छानबीन समिति के आदेश के खिलाफ फाइल तैयार है। आज हाईकोर्ट में याचिका लगाएंगे। 58 आधार पर याचिका दाखिल करेंगे। पूर्व में जाति मामले में प्रक्रिया संबंधी सभी याचिकाएं वापस लेंगे और सिर्फ छानबीन समिति के अंतिम आदेश के खिलाफ याचिका दाखिल करेंगे।

Read More: जिला प्रशासन की बड़ी लापरवाही, सीएम भूपेश बघेल के दौरे के आमंत्रण कार्ड में कई विधायकों का नाम गायब

 
Flowers