गुजरात के कच्छ इलाके में पाक कमांडो के घुसने की इनपुट मिलने से हाई अलर्ट जारी, बंदरगाहों में बढ़ाई गई सुरक्षा | Pakistan army commando tried to inlfertred In gujarat India, High alert issued due to input of Pak command in Kutch area of ​​Gujarat

गुजरात के कच्छ इलाके में पाक कमांडो के घुसने की इनपुट मिलने से हाई अलर्ट जारी, बंदरगाहों में बढ़ाई गई सुरक्षा

गुजरात के कच्छ इलाके में पाक कमांडो के घुसने की इनपुट मिलने से हाई अलर्ट जारी, बंदरगाहों में बढ़ाई गई सुरक्षा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : August 29, 2019/8:54 am IST

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने से बौखलाया पाकिस्तान भारत के खिलाफ साजिश रच रहा है। खबर है कि पाक कमांडो कच्छ की खाड़ी से होकर गुजरात के तटीय इलाकों में दाखिल हो गए हैं। खुफिया अलर्ट के बाद गुजरात में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसके साथ ही तटीय इलाकों में भारी मात्रा में सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है।

पढ़ें- बौखलाए पाकिस्तान की मिसाइल दागने की तैयारी, खाली कराए अपने एयरस्पेस

खुफिया जानकारी के मुताबिक पाक कमांडो पानी के रास्ते भारतीय बंदरगाह और जहाजों को निशाना बना सकते हैं। कोस्ट गार्ड को खुफिया  इनपुट मिली है कि पाक प्रशिक्षित कमांडो कच्छ खाड़ी में दाखिल हो चुके हैं। इस जानकारी के बाद पूरे इलाके में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है।

पढ़ें- अमित शाह का बड़ा ऐलान, छत्तीसगढ़ में होगी नेशनल पुल…

तटीय इलाकों में एडवायजरी जारी कर संदिग्धों की जानकारी मिलने पर तत्काल सूचना देने के निर्देश दिए गए हैं। अधिकारी-कर्मचारियों को भी अलर्ट कर ऐसे संदिग्धों की सर्चिंग तेज करने के निर्देश दिए गए हैं। साथ ही स्थानीय लोगों को भी ऐसे संदिग्ध दिखने पर तत्काल सूचित करने को कहा गया है।

पढ़ें- एयरपोर्ट में दंग रह गई पुलिस, जब महिला के प्राइवेट 

कोर्ट के अंदर तीन तलाक