IND Vs AUS: मार्नस लाबुशेन शतक से चूके, बारिश के कारण खेल रुका, देखें स्कोर | Labushen misses century, halts game due to rain

IND Vs AUS: मार्नस लाबुशेन शतक से चूके, बारिश के कारण खेल रुका, देखें स्कोर

IND Vs AUS: मार्नस लाबुशेन शतक से चूके, बारिश के कारण खेल रुका, देखें स्कोर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : January 8, 2021/12:53 am IST

सिडनी, आठ जनवरी (भाषा) आस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को यहां बारिश के कारण दूसरी बार खेल रोके जाने के समय अपनी पहली पारी में तीन विकेट पर 213 रन बनाये थे।

Read More News: नए साल पर छत्तीसगढ़ के राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसरों को मिली बड़ी सौगात, 7 अधिकारी 

इससे पहले जब स्कोर दो विकेट पर 188 रन था तब बारिश ने व्यवधान डाला। खेल शुरू होने पर आस्ट्रेलिया ने मार्नस लाबुशेन (91) का विकेट गंवाया जिन्हें रविंद्र जडेजा ने अतिरिक्त उछाल लेती गेंद पर स्लिप में कप्तान अजिंक्य रहाणे के हाथों कैच कराया। लाबुशेन ने 196 गेंदें खेली तथा 11 चौके लगाये।

Read More News:  रमन सिंह का पुराना पत्र वायरल कर कांग्रेस ने कहा- प्रदेश की जनता चाहती है कि आप ऐसी ही एक और चिट्ठी प्रधानमंत्री को लिखें

इसके कुछ देर बार फिर से बारिश आ गयी जिससे खेल रोकना पड़ा। उस समय अनुभवी स्टीव स्मिथ 52 और मैथ्यू वेड दो रन पर खेल रहे थे। स्मिथ ने इससे ठीक पहले अपने कड़े प्रतिद्वंद्वी रविचंद्रन अश्विन पर चौका लगाकर श्रृंखला का पहला अर्धशतक पूरा किया।

Read More News: MP Ki Baat: अब दलाल गैंग पर टेढ़ी नजर! आखिर मंत्रियों को इस वक्त चेताने की जरुरत क्यों पड़ी?

बारिश के कारण पहले दिन भी केवल 55 ओवर का खेल हो पाया था। आस्ट्रेलिया ने सुबह दो विकेट पर 166 रन से आगे खेलना शुरू किया और सहजता से बल्लेबाजी की।

Read More News: ’राजा’ नहीं किसान…बढ़ा कद, बढ़ी जिम्मेदारी! क्या विपक्ष तोड़ पाएगी किसान हितैषी और मजबूत किसान पुत्र वाली छवि

भारतीयों ने लेग साइड में मजबूत क्षेत्ररक्षण की रणनीति के साथ गेंदबाजी की। इस बीच मोहम्मद सिराज ने स्मिथ के खिलाफ पगबाधा की विश्वसनीय अपील की जिसे ठुकरा दिया गया। भारत ने डीआरएस भी लिया लेकिन गेंद स्टंप के ऊपर से निकल रही थी और टीम ने एक ‘रिव्यू’ गंवा दिया।

Read More News:  स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज 7 कोरोना मरीजों की मौत, 1010 नए 

 

 
Flowers