जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय ने पीएचडी विद्यार्थियों को परिसर में लौटने की दी अनुमति | Jawaharlal Nehru University allows PhD students to return to campus

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय ने पीएचडी विद्यार्थियों को परिसर में लौटने की दी अनुमति

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय ने पीएचडी विद्यार्थियों को परिसर में लौटने की दी अनुमति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : February 14, 2021/11:01 am IST

नयी दिल्ली, 14 फरवरी (भाषा) जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) ने परिसर को खोलने के अपने आठवें और नौवें चरण में पीएचडी अंतिम वर्ष के विद्यार्थियों को परिसर में वापसी की अनुमति दे दी।

विश्वविद्यालय की ओर से 12 फरवरी को जारी एक अधिसूचना में बताया गया कि उन ‘9बी स्टूडेंट्स’ (डे-स्कॉलर) छात्रों को सोमवार से ही विश्वविद्यालय में आने की अनुमति दे दे गई है जिन्हें अपना शोधपत्र 30 जून या उससे पहले जमा करना है जबकि हॉस्टल में रहने वाले ऐसे पीएचडी विद्यार्थी 22 फरवरी से विश्वविद्यालय लौट सकेंगे।

विश्वविद्यालय ने तत्काल प्रभाव से विश्वविद्यालय की लाइब्रेरी कैंटीन को भी खोलने की अनुमति दी है।

अधिसूचना में बताया गया कि सरस्वती पुरम की ओर परिसर के बी और सी द्वार को भी केंद्रीय विद्यालय के छात्रों और उनके अभिभावकों के लिए विद्यालय खुलने और बंद होने के समय खोला जाएगा। इससे पहले विश्वविद्यालय ने परिसर को खोलने के सातवें चरण में एमफिल के आखिरी सेमेस्टर और विज्ञान के एमटेक विद्यार्थियों और विशेष विद्यार्थियों समेत एमबीए के आखिरी सेमेस्टर के विद्यार्थियों के लिए परिसर को खोल दिया गया था। बी आर आंबेडकर सेंट्रल लाइब्रेरी में भी आंशिक तौर पर सेवाएं बहाल कर दी गई हैं।

भाषा स्नेहा प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)