केरल में भाजपा के सीएम प्रत्याशी होंगे 'मेट्रो मैन' श्रीधरन, हाल ही में ज्वॉइन किए थे पार्टी | Kerala: BJP's state unit requests Sreedharan to be declared as chief ministerial candidate

केरल में भाजपा के सीएम प्रत्याशी होंगे ‘मेट्रो मैन’ श्रीधरन, हाल ही में ज्वॉइन किए थे पार्टी

केरल में भाजपा के सीएम प्रत्याशी होंगे 'मेट्रो मैन' श्रीधरन, हाल ही में ज्वॉइन किए थे पार्टी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : March 4, 2021/11:28 am IST

तिरुवल्ला (केरल), चार मार्च (भाषा) ‘मेट्रो मैन’ श्रीधरन बीजेपी की ओर से केरल में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे। बीजेपी की ओर से इसका औपचारिक एलान किया जाएगा। (भाजपा) की केरल इकाई ने बृहस्पतिवार को कहा कि उसने केंद्रीय नेतृत्व से हाल ही में पार्टी में शामिल हुए ‘‘मेट्रोमैन’ ई श्रीधरन को केरल में विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) का मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करने का अनुरोध किया है।

पढ़ें- विधानसभा की लोकलेखा समिति गठित, ब्रजेन्द्र सिंह राठौर लोकलेखा समिति के सभापति चुने गए

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने कहा, ‘‘ यदि राजग को मेट्रोमैन के नेतृत्व में राज्य में शासन का अवसर मिलता है तो हमें विश्वास है कि हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अधीन केरल में दस गुणा ताकत के साथ विकास कार्यों को लागू करेंगे।’’

पढ़ें- भाजपा 100 से ज्यादा सीटें जीत गई तो छोड़ दूंगा पेशा…

उन्होंने यहां पार्टी की एक बैठक में पेलारिवेत्तम फ्लाईओवर के निर्धारित समय सीमा से काफी पहले बस पांच महीने में पुनर्निर्माण समेत श्रीधरन की उपलब्धियों का बखान किया।

पढ़ें- युवकों के साथ खुलेआम ऐसी हरकत कर रही थी महिला, कोर्…

उन्होंने अपने नेतृत्व में निकाली गयी ‘विजय यात्रा’ के तहत आयोजित बैठक में कहा, ‘‘ उन्होंने पांच महीने में यह परियोजना बिना किसी भ्रष्टाचार के पूरा की। यही वजह है कि हमने श्रीधरन एवं अपने पार्टी नेतृत्व से अनुरोध किया है कि उन्हें राजग के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के रूप में पेश किया जाए।’’ यह पहली बार है कि पार्टी ने संकेत दिया कि श्रीधरन राजग के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे।

 

 
Flowers