महाराष्ट्रः एक्सप्रेस ट्रेनों में यात्रियों का सामान चोरी करने के मामले में हरियाणा का शख्स गिरफ्तार | Maharashtra: Haryana man arrested for stealing passengers' belongings in express trains

महाराष्ट्रः एक्सप्रेस ट्रेनों में यात्रियों का सामान चोरी करने के मामले में हरियाणा का शख्स गिरफ्तार

महाराष्ट्रः एक्सप्रेस ट्रेनों में यात्रियों का सामान चोरी करने के मामले में हरियाणा का शख्स गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : June 29, 2021/3:11 pm IST

ठाणे, 29 जून (भाषा) महाराष्ट्र के ठाणे जिले में रेलवे पुलिस ने एक्सप्रेस ट्रेनों में यात्रियों का कीमती सामान चुराने के आरोप में हरियाणा के एक शख्स को गिरफ्तार किया है।

रेलवे पुलिस की अपराध शाखा में वरिष्ठ निरीक्षक गजेंद्र पाटिल ने मंगलवार को कहा कि हरियाणा के हिसार के रहने वाले जगदीश चंदर (42) के पास से पुलिस ने 9.79 लाख रुपये का चोरी का कीमती सामान बरामद किया है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने एक साल पहले तिरुनेलवेली एक्सप्रेस से मुंबई आ रही एक महिला को मदद की पेशकश की और बदलापुर और विट्टलवाड़ी स्टेशनों के बीच उनके बैग से 2.63 लाख रुपये के गहने चुरा लिए।

अधिकारी ने बताया कि जांच टीम ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली और खुफिया जानकारी के आधार पर दो दिन पहले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने हरियाणा में आरोपी के घर से चोरी के आभूषण और अन्य कीमती सामान बरामद करने में कामयाबी हासिल की और मामले की छानबीन जारी है।

भाषा

नोमान पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)