डीजी के अपने पत्नी के साथ मारपीट मामले में मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा- कोई लिखित शिकायत आएगी तो देखेंगे | Minister Narottam mishra said - Will see if there is any written complaint

डीजी के अपने पत्नी के साथ मारपीट मामले में मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा- कोई लिखित शिकायत आएगी तो देखेंगे

डीजी के अपने पत्नी के साथ मारपीट मामले में मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा- कोई लिखित शिकायत आएगी तो देखेंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : September 28, 2020/6:03 am IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के डीजी स्तर के अधिकारी की अपनी पत्नी की पिटाई करने के मामले में मंत्री ऊषा ठाकुर ने कार्रवाई करने की बात कही है। कहा ​कि शिकायत के आधार पर हर हाल में कार्रवाई होनी चाहिए।

Read More News: इंदौर में 468 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 6 की मौत, जिले में सक्रिय केस की संख्या हुई 4 हजार 330

हमारा उद्देश्य रहता है कि किसी का घर न टूटे। खुद संज्ञान लेने से कई बार बात बिगड़ती है। हमें सबके घर को समझा बुझाकर एक करना है। दूसरी ओर इस मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का भी बयान सामने आया है। मंत्री ने कहा कि अभी तक इस मामले की कोई लिखित शिकायत नहीं हुई है। अगर शिकायत दर्ज होती हैं तो देखेंगे। मैंने भी अभी तक देखा और पढ़ा है।

Read More News: देश में 60 लाख के पार हुई कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या, 82,170 नए केस मिले, 1,039 की मौत

ये है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार सामने आए वीडियो में साफ दिख रहा है कि डीजी पुरूषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी की बाल पकड़कर जमीन में पटक देते हैं। खबर है कि डीजी पुरूषोत्तम शर्मा ने अपनी पत्नी को उसके मित्र के साथ उसके घर में देखा था। इसके बाद डीजी का गुस्सा बढ़ गया। घर पहुंचने के बाद डीजी ने अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर दी।

Read More News: कृषि बिल के विरोध में जारी है प्रदर्शन, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के राजपथ पर ट्रैक्टर में लगाई आग, देखें वीडियो

इस दौरान बेटे पार्थ गौतम शर्मा ने मारपीट का वीडियो बनाया। वहीं वीडियो को गृहमंत्री और मुख्य सचिव को भेज दिया। दूसरी ओर बेटे ने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है। बता दें कि पार्थ गौतम शर्मा भी आईआरएस है। वहीं अभी तक इस मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है।

Read More News: शहीद-ए-आजम भगत सिंह की जयंती आज, PM मोदी, गृह मंत्री शाह ने ट्वीट कर किया नमन

 
Flowers