गणतंत्र दिवस से पहले कई जगहों पर बम होने की अफवाह, अलर्ट मोड पर आई पुलिस | Police alerted after rumours of bomb in several places ahead of Republic Day

गणतंत्र दिवस से पहले कई जगहों पर बम होने की अफवाह, अलर्ट मोड पर आई पुलिस

गणतंत्र दिवस से पहले कई जगहों पर बम होने की अफवाह, अलर्ट मोड पर आई पुलिस

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : January 23, 2021/8:21 am IST

नोएडा: गणतंत्र दिवस के पहले उत्तर प्रदेश के नोएडा, गाजियाबाद,कानपुर और इलाहाबाद में इस सप्ताह बम होने की कम से कम छह अफवाहें फैलीं। गौतमबुद्ध नगर जिले में दो दिन में दो जगहों पर बम होने की अफवाह के बाद पुलिस सतर्क हो गई है। पुलिस ने सभी बॉर्डरों पर सघन जांच शुरू कर दी है और यहां के विभिन्न मॉल, बाजार, होटल तथा सामरिक महत्व के प्रतिष्ठानों पर सुरक्षा कड़ी कर दी है।

Read More: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का नया दांव, कोलकाता समेत देश में चार राष्ट्रीय राजधानी बनाने की मांग, बोली-दिल्ली ही क्यों ?

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राजेश एस ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर जिले में दो स्थानों पर बम होने की सूचना मिलने और गणतंत्र दिवस के मद्देनजर जिले में हाई अलर्ट घोषित कर धारा 144 लगा दी गई है।

Read More: आंदोलन कर रहे किसानों के पीछे दूसरी ताकतें कर रही काम, जो उनका नहीं अपना हित देख रहीः मंत्री भारत सिंह कुशवाहा

उन्होंने बताया कि नोएडा के सभी मॉल, मेट्रो स्टेशन और बाजारों में पुलिस सघन जांच अभियान चला रही है और संदिग्ध नजर आने वाले लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस चप्पे चप्पे पर निगाह रखे हुए है। डीसीपी ने बताया कि पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को सतर्क रहने का आदेश दिया गया है।

Read More: कैबिनेट मंत्री को लगी भूख तो पहुंच गए गरीब विधवा के घर, मांगकर खाया खाना