गैर कानूनी धंधा करने वाली नगमा खातून को पुलिस ने रंगेहाथों किया गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला | Police arrest woman smuggler with three lakh brown sugar in Saraikela

गैर कानूनी धंधा करने वाली नगमा खातून को पुलिस ने रंगेहाथों किया गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

गैर कानूनी धंधा करने वाली नगमा खातून को पुलिस ने रंगेहाथों किया गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : December 13, 2020/3:43 pm IST

सरायकेला: सरायकेला पुलिस ने रविवार को सरायकेला-खरसावां जिले की आदित्यपुर मुस्लिम बस्ती की रहने वाली नगमा खातून उर्फ लाली नामक महिला तस्कर को गिरफ्तार कर उसके पास से 60 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद की।

Read More: पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार को रहेंगे कच्छ दौरे पर, कई विकास परियोजनाओं की रखेंगे आधारशिला

सरायकेला जिले के पुलिस अधीक्षक मोहम्मद अर्सी ने बताया कि पकड़ी गयी महिला तस्कर की गतिविधियों पर संदेह होने के बाद उसकी तलाशी ली गई। जांच के दौरान उसके पास से 60 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद हुई जिसकी बाजार में कीमत दो लाख 70 हजार रुपये आंकी गयी है। उन्होंने बताया कि जितनी मात्रा में ब्राउन शुगर बरामद हुई है उससे 700-800 पुड़िया बनती है।

Read More: होटल के कमरे में आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवती, पुलिस ने दबिश देकर किया ​जिस्मफरोशी के कारोबार का खुलासा

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि क्षेत्र में कई बड़े मादक द्रव्य तस्करों की गिरफ्तारी के बाद नये तस्कर इस धंधे में उभरने की कोशिश कर रहे हैं। महिला से पूछताछ हो रही है कि वह ब्राउन शुगर को कहां-कहां सप्लाई करती थी। उन्होंने बताया कि जिले में तस्करों की बढ़ी सक्रियता के बाद पिछले दिनों ही जिला पुलिस ने कुख्यात तस्कर डॉली परवीन को गिरफ्तार किया था।

Read More: सोनू सूद ने एक और नेक पहल की शुरू की, कोरोनाकाल में बेरोजगार गरीबों को मुहैया कराएंगे ई-रिक्शा

 
Flowers