राष्ट्रीय पक्षी मोर के अंडे का ऑमलेट पकाया और खाया.. 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज | Police launch probe into complaint of eating peacock egg omelette

राष्ट्रीय पक्षी मोर के अंडे का ऑमलेट पकाया और खाया.. 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

राष्ट्रीय पक्षी मोर के अंडे का ऑमलेट पकाया और खाया.. 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : July 13, 2021/7:30 pm IST

नोएडा, 13 जुलाई (भाषा) उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने इन आरोपों की जांच शुरू कर दी है कि चार लोगों ने राष्ट्रीय पक्षी मोर के चार अंडों का ऑमलेट पकाया और खाया।

पढ़ें- महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्लाबोल, CM भूपेश बघेल नागपुर में करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, इधर रायपुर में कांग्रेस की साइकिल रैली

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने अभी तक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं की है, लेकिन ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गांव के कुछ ग्रामीणों की ओर से इस बाबत शिकायत मिली है। शिकायत के मुताबिक हाल ही में जेवर तहसील के बीरमपुर गांव में एक मोरनी ने खाली भूखंड में चार अंडे दिए थे।

पढ़ें- आम जनता को बड़ी राहत! खाद्य तेलों की कीमतों में 300

शिकायत में कहा गया, ‘‘सोमवार की शाम गांव के चार लोगों ने उन अंडों को लेकर उनमें से एक के घर पर पकाया और खा लिया, जिससे स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया।

पढ़ें- आंकड़ों में भूल सुधार…मौत पर वार पलटवार! क्या है …

घर से अंडे के खोल बरामद किए गए।’’ शिकायतकर्ताओं ने मोर के राष्ट्रीय पक्षी होने का हवाला देते हुए आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।