दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, वाहनों के उड़े परखच्चे | Seven killed in road accidents in Rajasthan

दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, वाहनों के उड़े परखच्चे

दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत, वाहनों के उड़े परखच्चे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : September 1, 2020/11:17 am IST

जयपुर: राजस्थान के पाली और जोधपुर जिलों में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गये।

Read More: गणेशजी ने इस वजह से दिया चंद्रमा को श्राप, जानिए गजानन को दूर्वा क्यों चढ़ाई जाती है

पाली जिले के जैतारण थाना क्षेत्र में मंगलवार को बांजाकुडी गांव के पास एक ट्रेलर पलट जाने से दो बाइक सवारों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान तेजाराम गुर्जर (20) और सोहनलाल (18) के रूप में हुई है। जिले के ट्रांसपोर्ट नगर थाना क्षेत्र में एक अन्य हादसे में सोमवार देर रात सड़क पर पंचर बना रहे चार लोगों को एक तेज गति के अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया।

Read More: WHO प्रमुख ने दी चेतावनी! कोरोना महामारी के बीच समाज को ज्यादा तेजी से छूट देना होगा विनाशकारी

थानाधिकारी विकास कुमार ने बताया कि चारों घायलों को उपचार के लिये अस्पताल पहुंचाया गया जहां दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान मुकेश और सुरेश के रूप में की गई है। दो घायलों में से एक का उपचार पाली के जिला अस्पताल में चल रहा जबकि एक गंभीर घायल हो जोधपुर रेफर किया गया है। जोधपुर ग्रामीण के आसोप थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक कार आगे चल रहे ट्रक में घुस गयी। कार में सवार तीन युवकों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गए।

Read More: डॉक्टरों ने महिला के मुं​ह से निकाला 4 फीट लंबा सांप, जानिए कैसे मुंह के रास्ते शरीर तक पहुंचा सांप

थानाधिकारी मगाराम ने मंगलवार को बताया कि कार में सवार रफीक मोहम्मद, अल्लाद्दीन, और अजीज की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य को उपचार के लिये जोधपुर भेजा गया है। उन्होंने बताया कि हादसे के समय चारों कार सवार नागौर से भोपालगढ़ जा रहे थे। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। मामलें की जांच की जा रही है।

Read More: सीएम भूपेश बघेल कोरोना मुक्ति रथ को दिखाएंगे हरी झंडी, प्रदेश में 5 सितंबर से शुरु होगा जागरुकता अभियान

 
Flowers