CAA विरोधी प्रदर्शनकारियों के खिलाफ दर्ज करीब 10 लाख केस होंगे वापस, तमिलनाडु के सीएम का ऐलान | Tamil Nadu: CM announces withdrawal of cases against anti-CAA protesters

CAA विरोधी प्रदर्शनकारियों के खिलाफ दर्ज करीब 10 लाख केस होंगे वापस, तमिलनाडु के सीएम का ऐलान

CAA विरोधी प्रदर्शनकारियों के खिलाफ दर्ज करीब 10 लाख केस होंगे वापस, तमिलनाडु के सीएम का ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : February 19, 2021/11:39 am IST

तेनकासी (तमिलनाडु), 19 फरवरी (भाषा) मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी ने कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने से रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने और पिछले साल नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ प्रदर्शन करने को लेकर दर्ज किए गए करीब दस लाख मामलों को यहां शुक्रवार को वापस लिए जाने की घोषणा की।

पढ़ें- उज्जैन का ‘शहर संग्राम’, नगर निकाय चुनाव की जंग, किसकी बनेगी सरकार.. क्या है जनता का मूड ? जानिए

उन्होंने कहा कि हिंसा, पुलिसकर्मियों को उनके कर्तव्य के पालन में बाधा डालने और लॉकडाउन के दौरान फर्जी तरीके से ई पास हासिल करने संबंधी मामलों को छोड़कर बाकी सभी मामलों को वापस लिया जाएगा।

पढ़ें- भोपाल रेप केस को लेकर सीएम शिवराज पर बरसे राहुल गां…

मुख्यमंत्री ने अप्रैल में संभावित विधानसभा चुनावों के संबंध में एक बैठक को संबोधित करते हुए यहां कडायानल्लूर में कहा कि पिछले साल कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने को लेकर पुलिस ने करीब दस लाख मामले दर्ज किए थे ।

पढ़ें- ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह अजमेर शरीफ में CM भूप…

पलानीस्वामी ने कहा कि इसी प्रकार निषोधाज्ञा का उल्लंघन कर नागरिकता संशोधन अधिनियम के खिलाफ प्रदर्शन करने, सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और पुलिसकर्मियों के काम में बाधा डालने को लेकर 1,500 मामले दर्ज किए गए थे । उन्होंने कहा कि कुछ मामलों को छोड़कर लोगों के कल्याण को देखते हुए बाकी मामलों को वापस लेने का फैसला किया गया है।

 

 
Flowers