नयी दिल्ली, 10 फरवरी (भाषा) साधारण बीमा कंपनी एसबीआई जनरल इंश्योरेंस ने बुधवार को कहा कि वह उत्तराखंड में अचानक आयी बाढ़ से प्रभावित ग्राहकों के दावों का तेजी से निपटान करेगी।
कंपनी की विज्ञप्ति के अनुसार इस पहल का मुख्य उद्देश्य प्रभावित ग्राहकों के जीवन को यथाशीघ्र पटरी पर लाना है।
दावों के त्वरित निपटान के लिये प्रभावित लोग एसबीआई जनरल से आपातकालीन टोल-फ्री नंबर 1800 102 1111 या एसएमएस के जरिये संपर्क कर सकते हैं। एसएमएस ‘क्लेम’ (
कंपनी के अनुसार इसके अलावा ग्राहक ‘कस्टमर डॉट केयर एट एसबीआईजनरल डॉट इन(customer.care@sbigeneral.in ) पर मेल भेजकर जानकारी दे सकते हैं। प्रभावित ग्राहक कंपनी की वेबसाइट पर ‘दावा सूचना खंड’ पर भी जाकर अपनी बात रख सकते हैं।
भाषा रमण मनोहर
मनोहर
(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
मंगलूरु में नौ दिन का आम एवं कटहल मेला
7 hours agoयस बैंक को 6.42 करोड़ रुपये की सेवा कर मांग…
7 hours ago