नौकरी देने बुलाया स्कूल में.. फिर बंधक बनाकर महिला के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी | Woman raped in Noida, accused absconding

नौकरी देने बुलाया स्कूल में.. फिर बंधक बनाकर महिला के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

नौकरी देने बुलाया स्कूल में.. फिर बंधक बनाकर महिला के साथ किया दुष्कर्म, दी जान से मारने की धमकी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : June 11, 2021/7:58 pm IST

नोएडा, (भाषा) उत्तर प्रदेश के नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र के चींती गांव के एक स्कूल में एक व्यक्ति ने एक महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर थाना दनकौर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read More News: मेडिकल यूनिवर्सिटी में बड़ा घोटाला, रिजल्ट बनाने वाली कंपनी ने एब्सेंट छात्र-छात्राओं को भी कर दिया पास

थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक अरविंद पाठक ने बताया कि आरोपी की पहान दीपक के रूप में की गयी है और उसने महिला को नौकरी लगवाने झांसा दिया तथा उसके साथ बलात्कार किया ।

उन्होंने बताया कि जब महिला ने इस बात का विरोध किया तो उसने उसे जान से मारने की धमकी दी, तथा स्कूल के पास छोड़कर फरार हो गया। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की शिकायत पीड़िता ने पुलिस को दी।

Read More News:  पेट्रोल…महंगाई…सियासी लड़ाई…आखिर कब तक महंगाई की आग में झुलसती रहेगी आम जनता? 

एक अन्य मामले में युवक को मारी गोली

दूसरी ओर बादलपुर थाना क्षेत्र के आकलपुर गांव में शुक्रवार की रात को एक व्यक्ति की गोली मार कर हत्या कर दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि मरने वाले की पहचान कर्मवीर के रूप में की गयी है ।पुलिस ने बताया कि हत्या के आरोपी अजय की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है।

इस बीच पुलिस ने बताया कि ग्रेटर नोएडा की एक सोसाइटी में रखे गए करोड़ का कथित काला धन व सोना चोरी करने के मामले में थाना सेक्टर 39 पुलिस ने शुक्रवार को 6 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Read More News: पेट्रोल…महंगाई…सियासी लड़ाई…केंद्र के साथ राज्य सरकारें भी अपना वैट और सेस घटाकर राहत नहीं दे सकती है?

उन्होंने बताया कि पुलिस ने इनके पास से करीब 13 किलो सोना तथा एक करोड़ से ज्यादा की संपत्ति के कागजात व 57 लाख रुपए की नगदी बरामद की है।

पूछताछ के दौरान पुलिस को कई चौंकाने वाले तथ्य पता चला है। बताया जाता है कि जिस फ्लैट में चोरी हुई थी वहां पर 35 करोड़ से ज्यादा की नकदी, व भारी मात्रा में सोना रखा था ।

Read More News: पति की शराब की लत छुड़ाने पत्नी ने बुलाया बैगा को, बौखलाए पति ने पत्नी पर हथौड़ी से कर दिया हमला 

उन्होंने बताया कि इन चोरों ने करीब 7 करोड़ रुपए की नगदी व 40 किलो के आसपास सोना चोरी किया, उसके बाद अगली बार चोरी करने की नियत से वहां रखी नगदी व सोना छोड़कर चले आए। उन्होंने बताया कि चोरों द्वारा छोड़ी गई नगदी तथा सोना उक्त फ्लैट की रखवाली करने वाला नौकर गोपाल लेकर फरार हो गया है। इस मामले में फ्लैट के मालिक राम मणि पांडे तथा उसके बेटे कृष्लय पांडे ने अभी तक पुलिस से कोई शिकायत नहीं की है।

Read More News:  लाख कोशिशों के बावजूद छत्तीसगढ़ की स्कूल शिक्षा फिसड्डी, PGI रैंकिंग में सबसे निचले पायदन पर है प्रदेश

 
Flowers