प्रवासी मजदूरों को लेकर पश्चिम बंगाल जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, 20 लोग हुए घायल | A bus carrying migrant labourers to West Bengal met with an accident in Sikidiri Ghati Jharkhand

प्रवासी मजदूरों को लेकर पश्चिम बंगाल जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, 20 लोग हुए घायल

प्रवासी मजदूरों को लेकर पश्चिम बंगाल जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, 20 लोग हुए घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : May 25, 2020/2:38 pm IST

रांची: झारखंड के सिकिदिरी घाटी से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। खबर है कि मुंबई से प्रवासी मजदूरों को पश्चिम बंगाल जा रही एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना में बस में सवार 20 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल श्रमिकों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका उपचार जारी है।

Read More: जीरम कांड की जांच पर पूर्व सीएम रमन सिंह बोले- आपके पास सबूत है तो जांच एजें​सी को सौंपना चाहिए, सबूत छिपाना अपराध

मिली जानकारी के अनुसार 78 प्रवासी मजदूरों को लेकर एक बस मुंबई से पश्चिम बंगाल के लिए रवाना हुई थी। लेकिन बस झारखंड के सिकिदिरी घाटी पर अनियंत्रित होकर पलट गई। हालांकि हादसे से किसी के मौत होने की खबर नहीं मिली है, लेकिन 20 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों का उपचार रिम्स अस्पताल में लगातार जारी है।

Read More: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने किया रणवीर ​को KISS, जमकर वायरल हो रहा रोमांटिक वीडियो…देखिए

रांची ग्रामीण के एसपी सौरभ ने बताया कि पुलिस का ऑपरेशन चल रहा है। 20 लोगों को अब तक रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बस में सवार अन्य लोगों को हल्की चोट आई है, जिन्हें गोला अस्पताल ले जाया गया । ब्रेक फेल होने की वजह से बस के अनियंत्रित हो जाने से यह दुर्घटना हुई है। घटना गोला चारू रोड रजरप्पा थाना क्षेत्र के केझियाघाटी के पास घटी। बस के ऊपर व अंदर 78 मजदूर सवार थे।

Read More: IPL 2020 के आयोजन पर शिखर धवन का बड़ा बयान, अगर टूर्नामेंट होता है तो…

 

 
Flowers