हनी सिंह ने अपने इस नए गाने में किया महिलाओं के के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग, FIR दर्ज

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 09 Jul 2019 10:44 PM, Updated On 09 Jul 2019 10:31 PM

मोहाली: रैप सिंगर हनी सिंह एक बार विवादों के घेरे में आ गए हैं। पंजाब महिला आयोग ने मोहाली के मटौर थाने में हनी सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। बताया जा रहा है कि हनी सिंह ने अपने नए गाने 'मखना' में महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक और अश्लील शब्दों का इस्तेमाल किया है। इसी बात को लेकर महिला आयोग ने आपत्ति जताई है। बता दें हनी सिंह पहले भी अपने गानों को लेकर विवदों में फंस चुके हैं।

Read More: बीज के लाइसेंस पर दुकानदार बेच रहा था कीटनाशक, कृषि विभाग की टीम ने रंगे हाथों दबोचा

गौरतलब है कि महिला आयोग के चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने 'मखना' गाने में महिलाओं के खिलाफ कहे गए अपशब्दों को लेकर अपत्ति जाताते हुए पत्र लिखकर कार्रवाई की मांग की है। मनीषा ने अपने पत्र में लिखा है कि "हमने पुलिस से कहा है कि वो मखना गाने में महिलाओं के लिए अश्लील शब्दों के इस्तेमाल को लेकर सिंगर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करें।

हनी स‍िंह का ये गाना दिसंबर 2018 में रिलीज हुआ था। इस गाने को हनी और नेहा कक्कड़ ने गाया है। इससे पहले 2013 में हनी सिंह के गाने 'मैं हूं बलात्कारी' को लेकर भी विवाद खड़ा हुआ था। साल 2018 यो यो हनी सिंह ने 'दिल चोरी' और 'छोटे छोटे पेग', 'दिस पार्टी इज ओवर नाउ', 'रंगतारी' जैसे गाने गए थे। सभी गाने चार्टबीट पर बने रहे थे।

Read More: वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में सीएम की दो टूक, कानून व्यवस्था बिगड़ने पर कलेक्टरों पर भी होगी कार्रवाई

Web Title : A case has been registered against rapper Honey Singh

जरूर देखिये