शराब के नशे में धुत IAS ऑफिसर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक ने मौके पर दम तोड़ा | A drunk IAS officer killed a bike rider, died on the spot

शराब के नशे में धुत IAS ऑफिसर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक ने मौके पर दम तोड़ा

शराब के नशे में धुत IAS ऑफिसर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, युवक ने मौके पर दम तोड़ा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : August 3, 2019/12:49 pm IST

तिरुवनंतपुरम। नशे में धुत होकर वाहन चलाने वाले एक प्रशासनिक अधिकारी की लापरवाही ने युवक की जान ले ली। शराब पीकर रात में गाड़ी चला रहे इस अधिकारी ने बाइक सवार को ऐसी टक्कर मारी कि वाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

read more: वृक्षारोपण के नाम पर बड़े फर्जीवाड़ा की आशंका, आदेश के बावजूद अधिकारियों ने दबाई जानकारी

जानकारी के अनुसार केरल कैडर के एक 2012 बैच के IAS श्रीराम वेंकटरमन ने शुक्रवार रात को शराब के नशे में गाड़ी चलाते हुए एक बाइक सवार एक स्थानीय पत्रकार को टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। इस दौरान उनके साथ एक महिला भी कार में मौजूद थी। श्रीराम वेंकटरमन इस समय सर्वे एंड लैंड रिकॉर्ड डिपार्टमेंट में डायरेक्टर के पद पर पदस्थ हैं।

read more: भारतीय सेना ने पीओके में घुसकर नष्ट किए आंतकी ठिकाने, कार्रवाई पर आग बबूला हुआ पाकिस्तान

घटना रात लगभग डेढ़ बजे की है। जब कार तेजी से आई और बाइक को पहले टक्कर मारी और घसीटते हुए एक दीवार में जा घुसी। वहीं श्रीराम को घायल होने पर निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। मृतक की पहचान के एम बशीर के तौर पर हुई है। वह मलयालम डेली सिराज का ब्यूरो था।

read more: जम्मू- कश्मीर में सुरक्षा संभालेंगे छत्तीसगढ़ के जवान, सेना के भारी भरकम विमान से रवानगी

घटना के एक चश्मदीद गवाह ऑटो ड्रायवर मनीकुट्टन के मुताबिक IAS अधिकारी शराब पीए हुए थे और उन्होंने घायल को पहले फर्स्ट एड देने की कोशिश की। श्रीराम पिछले हफ्ते ही यूएस के हावर्ड में एक साल गुजारने के बाद लौटे थे और 1 अगस्त को उन्होंने ज्वाइनिंग की थी।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/9BTzqz-NBtE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>