वधु मूल्य की राशि कम मिलने पर ससुराल से आए युवक की पिटाई, बचाने गई अपनी ही बेटी को भी पीटा | A young man from his in-laws was beaten up after getting a small amount of bride price Went to save his own daughter too

वधु मूल्य की राशि कम मिलने पर ससुराल से आए युवक की पिटाई, बचाने गई अपनी ही बेटी को भी पीटा

वधु मूल्य की राशि कम मिलने पर ससुराल से आए युवक की पिटाई, बचाने गई अपनी ही बेटी को भी पीटा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : February 26, 2020/8:44 am IST

अलीराजपुर। अपने ससुराल वालों को वधु मूल्य की राशि कम देना एक युवक को बड़ा भारी पड़ गया। विवाह में वधु मूल्य की तय रकम से कम राशि दिए जाने के बाद जब एक युवक अपनी साली को ससुराल छोड़ने गया तो उसे ससुराल वालों ने जम कर पीट दिया। इतना ही नहीं अपने जीजा को बचाने गई परिवार की बेटी ने विरोध किया तो परिजनों ने उसकी भी पिटाई कर दी ।

ये भी पढ़ें- BJP नेता और कारोबारी के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा, दस्तावेज खं…

मामला करीब 15 दिन पुराना है, लेकिन युवक युवती की पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो के तेज़ी से इलाके में वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और मामले में एफआईआर दर्ज कर घटना में शामिल चार आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। बाकि आरोपियो की तलाश भी जारी है।

ये भी पढ़ें- आश्रम में पढ़ने वाले छात्र की मौत का मामला, कलेक्टर ने अधीक्षक कवास…

आपको बता दे कि यह पहली दफा नहीं है जब ग्रामीण इलाके में छोटी-छोटी बात पर इस तरह की घटना सामने आई है। ऐसी घटना और घटना के वीडियो सोशल मीडिया में अक्सर वायरल होते है, लेकिन जिले में पुलिस हमेशा वीडियो वायरल होने बाद ही सक्रिय होती है। पुलिस और जिला प्रशासन को इलाके में जागरूकता अभियान चलाए जाने की आवश्यकता है ताकि ऐसी घटनाओं को रोका जा सके ।