दमोह- जबलपुर हाइवे पर एम्बुलेंस ने मारी बाइक सवारों को टक्कर, घटना में 2 की मौत, 5 घायल | Accident on Damoh-Jabalpur Highway 2 killed, 5 wounded in the incident

दमोह- जबलपुर हाइवे पर एम्बुलेंस ने मारी बाइक सवारों को टक्कर, घटना में 2 की मौत, 5 घायल

दमोह- जबलपुर हाइवे पर एम्बुलेंस ने मारी बाइक सवारों को टक्कर, घटना में 2 की मौत, 5 घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : May 26, 2019/10:32 am IST

दमोह। जबलपुर हाईवे पर आज दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। एंबुलेंस ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मारी, इस दुर्घटना में 2 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई वहीं 5 लोग घायल हो गए हैं । जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। मामला दमोह जिले की जबेरा थाना अंतर्गत का है जहां दमोह तरफ से एक एंबुलेंस गाड़ी पेशेंट को बैठाकर जा रही थी, तभी जबलपुर की तरफ से आ रहे एक बाइक सवारों से टक्कर हो गई।

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी बोले- वक्त आ गया है गांधी परिवार से बाहर का व्यक्ति संभ…

बाइक सवार रत्नेश और सुधीर गाड़ी की सीट पर बीच में गैस का सिलेंडर रखे हुए थे। अचानक जबेरा थाना क्षेत्र के दानी ताल के पास बाइक और एंबुलेंस आपस में टकरा गए। जिसमें 2 लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई । वहीं 5 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना की सूचना पर जबेरा पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जबेरा सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है ।

ये भी पढ़ें- करारी हार के बाद बदले ‘शत्रु’ के सुर, मोदी शाह को दी जीत की बधाई, र…

पुलिस ने मृतकों के शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। एंबुलेंस में सवार उड़ीसा के लोग थे, हादसे में इन्हें भी चोटें आईं हैं, पुलिस एंबुलेंस सवारों से भी तफ्तीश कर रही है ।