शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण का आरोपी गिरफ्तार, हिमाचल में काट रहा था फरारी | Accused of personal exploitation arrested on the pretext of marriage Ferrari was cut in Himachal

शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण का आरोपी गिरफ्तार, हिमाचल में काट रहा था फरारी

शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण का आरोपी गिरफ्तार, हिमाचल में काट रहा था फरारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : November 17, 2019/10:44 am IST

जांजगीर-चाम्पा । बिर्रा पुलिस ने नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण कर घर से निकालने वाले आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक का नाम तरुण पटेल है। आरोपी युवक को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। आरोपी युवक 5 माह से फरार था और मध्यप्रदेश के बाद हिमाचल प्रदेश में रह रहा था।

ये भी पढ़ें – मस्जिद के लिए 5 एकड़ जमीन दान देने के लिए अयोध्या के इस हिंदू व्यक्…

आरोपी जैसे ही जांजगीर-चाम्पा लौटकर आया तो पुलिस ने उसे दबोच लिया। जानकारी के मुताबिक जून 2019 में बिर्रा की रहने वाली नाबालिग लड़की को सिलादेही गांव के युवक तरुण पटेल ने झांसा दिया और शादी कर ली, फिर उसका शारीरिक शोषण किया। मन भरने के बाद आरोपी युवक ने पीड़िता को घर से बाहर निकाल दिया।

ये भी पढ़ें – बड़ा हादसा: किचन में खाना बनाते समय फटा बॉयलर, चार लोगों की मौत, प…

पीड़िता कि रिपोर्ट पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोप के खिलाफ मामला दर्ज किया था,हालांकि आरोपी फरार था जिसे अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/jadZ_AaduIE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers