डॉगी से दुष्कर्म करता पकड़ा गया आरोपी, वीडियो वायरल होने के बाद रिमांड पर भेजा गया | Accused sent on remand for raping Dogi

डॉगी से दुष्कर्म करता पकड़ा गया आरोपी, वीडियो वायरल होने के बाद रिमांड पर भेजा गया

डॉगी से दुष्कर्म करता पकड़ा गया आरोपी, वीडियो वायरल होने के बाद रिमांड पर भेजा गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : December 12, 2020/1:43 pm IST

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के खारघर से एक अजीबोगरीब मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने यहां 20 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया है। इस युवक पर एक डॉगी से बलात्कार करने का आरोप लगा है।

पढ़ें- सीएम भूपेश ने कोरिया में अधिकारी-कर्मचारियों से..

एक जानवर के साथ ऐसी गंदी हरकत करने वाला शख्स एक फूड आउटलेट में काम करता था। पुलिस ने बीते गुरुवार को आरोपी को अदालत में पेश किया जहां अदालत ने उसे 26 अगस्त तक रिमांड पर भेज दिया।

पढ़ें- रेलवे ने 31 तक रद्द की कई ट्रेनें, कई के समय में भी किया गया बदलाव.. जरुर देखें

शिकायत के मुताबिक यह घटना 15 अगस्त की है, इस दिन कुछ छात्र खारघर सेक्टर-4 इलाके से होकर गुजर रहे थे तब ही उन्होंने आरोपी को गली में घूम रही एक कुतिया के साथ गंदी हरकत करते हुए देखा। इन छात्रों ने उसी वक्त इस शख्स का एक वीडियो बना लिया और फिर इस वीडियो को इंटरनेट पर भी अपलोड कर दिया।

पढ़ें- 10 साल से पहले छोड़ी नौकरी तो डॉक्टर्स को भरना पड़े…

पशुओं के अधिकारों के लिए काम करने वाले विजय रंगारे की नजर इस वीडियो पर पड़ी। वीडियो को देख विजय रंगारे हैरान रह गए और उन्होंने उसी वक्त पुलिस को इस बारे में सूचना दी। लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक उस वक्त खारघर पुलिस ने वीडियो के आधार पर इस मामले में केस दर्ज करने से मना कर दिया। इसके बाद (PETA) के कुछ सदस्यों ने इस मामले में नवी मुंबई के बड़े पुलिस अधिकारियों से शिकायत की तब जाकर पुलिस ने बुधवार को केस दर्ज किया।

पढ़ें- प्रदेश में खुलेंगे 100 नए स्वामी आत्मानंद इंग्लिश म…

इस मामले की जांच करने वाले जांच अधिकारियों ने कहा है कि मुनमुन जिस फूड आउटलेट में काम करता था उसके बाहर आवारा पशु अक्सर सोया करते थे। आरोपी इस पशुओं के साथ काफी घुल-मिल गया था और मौका देखकर वो इन जानवरों के साथ गंदी हरकत करता था।