गृहमंत्री अमित शाह को लेकर अक्षय कुमार ने कही ये बातें, बातों-बातों में दी ये सलाह | Acter Akshay Kumar gave this advice to Home Minister Amit Shah

गृहमंत्री अमित शाह को लेकर अक्षय कुमार ने कही ये बातें, बातों-बातों में दी ये सलाह

गृहमंत्री अमित शाह को लेकर अक्षय कुमार ने कही ये बातें, बातों-बातों में दी ये सलाह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : December 19, 2019/6:16 am IST

नई दिल्ली। बॉलीवुड के अक्षय कुमार ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को लेकर बेबाक अंदाज में अपनी बात रखी। बातों-बातों में ही अक्षय कुमार ने अमित शाह को सलाह दे डाली। इसके साथ अक्षय ने प्रधानमंत्री को लेकर भी अपनी राय जाहिर की है।

Read More News:कुर्सी छोड़कर जज के छिपना पड़ा मेज के पीछे, वकीलों में मच गई अफरातफ…

दरअसल अक्षय कुमार अपकमिंग मूवी गुड न्यूज के प्रमोशन के सिलसिले में मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान उनसे राजनीतिक नेताओं को लेकर सवाल किया। जिस पर अक्षय कुमार ने बड़े ही सरलता से जवाब दिया।

Read More News:जेल से रिहा होने के बाद अभिनेत्री पायल ने कांग्रेस पर लगाया ये बड़ा..

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने पीएम से इंटरव्यू के पहले कोई रिसर्च की थी या कोई होमवर्क किया था। इस पर अक्षय ने बताया कि नहीं। बल्कि उन्होंने वे सारे सवाल पूछे थे जो उनके मन में आए।

Read More News: दिल्ली में नागरिकता कानून के खिलाफ प्रदर्शन, 13 मेट्रो स्टेशन बंद, लाल किला प…

अक्षय ने कहा कि जिनका लोगों ने मजाक बनाया उनका मैं क्या कर सकता हूं। इस मौके पर देश के गृहमंत्री अमित शाह के बारे में पूछा गया, तब अक्षय ने कहा कि “मैं अमित शाह से जी से कहना चाहता हूं कि वो सूर्यास्त के बाद खाना ना खाया करें। ऐसा शास्‍त्रों में भी लिखा गया है। अमित शाह देश के बहुत जरूरी आदमी है। उनका स्वास्‍थ्य ठीक रहना चाहिए।” इस सवाल-जवाब के दौरान अक्षय के साथ करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांज भी मौजूद थे।

Read More News:मुसलमानों के लिए दुनिया में कई देश, हिंदू सिर्फ भारत पर आश्रित: नित…