स्पीड पर लगाम लगाने में प्रशासन नाकाम, अज्ञात वाहन ने 4 मवेशियों को रौंदा | Raipur crime news on highway, Administration failed to curb speed Unknown vehicle crushed 4 cattle

स्पीड पर लगाम लगाने में प्रशासन नाकाम, अज्ञात वाहन ने 4 मवेशियों को रौंदा

स्पीड पर लगाम लगाने में प्रशासन नाकाम, अज्ञात वाहन ने 4 मवेशियों को रौंदा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : September 9, 2019/1:18 am IST

रायपुर। अगर आप राजधानी रायपुर में वाहन चला रहे हैं तो सावधान हो जाइए। इन दिनों आवारा मवेशियों की तादाद शहर की सडकों पर बढ़ गई है, जिसकी वजह से रात में कई वाहन चालक हादसे का शिकार होकर गंभीर घायल हो रहे हैं और मवेशियो की भी मौत का आंकडा बढ़ा है। रविवार देर रात वीआईपी रोड पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने सड़क पर खड़े 5 मवेशियों को टक्कर मारी जिसमें से 4 मवेशियों की मौके पर मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- Chandrayaan 2: लैंडर विक्रम का पता लगने के बाद संपर्क साधने की कोशिश जारी, अगले 12 दिन

हादसे के बाद आरोपी वाहन चालक मौके से वाहन समेत फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस तो मौके पर पहुंची । पुलिस ने कई गौसेवा संस्थानों को फोन किया लेकिन रात होने की वजह से किसी ने भी मदद करने से पुलिस को साफ इंकार कर दिया।

ये भी पढ़ें- पूर्व विधायक के जन्मदिन समारोह से लौट रहा युवक, ‘कार’ नदी में बहा, नदी पार

सड़क जाम होता देख मौके पर मौजूद कुछ युवकों ने पुलिस के साथ मिलकर मृत मवेशियों को उठाकर सड़क के किनारे किया, जिसके बाद आवागमन सुचारू हो सका। तेलीबांधा थाना पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ मामला दर्जकर लिया है और वाहन की तलाश में जुटी हुई है।

 
Flowers