पति से मामूली विवाद के बाद महिला ने पड़ोस के युवक से बनाए संबंध, दोस्तों को भी परोसा | After a minor dispute with her husband, the woman made relations with the young man of the neighborhood

पति से मामूली विवाद के बाद महिला ने पड़ोस के युवक से बनाए संबंध, दोस्तों को भी परोसा

पति से मामूली विवाद के बाद महिला ने पड़ोस के युवक से बनाए संबंध, दोस्तों को भी परोसा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : September 19, 2019/3:08 am IST

मुंबई। देश की आर्थिक राजधानी में अजीबो गरीब मामला सामने आया है। एक विवाहित महिला ने अपने पति से विवाद के बाद गैर मर्दों से संबंध बनाए। महिला का अपने पति से आए दिन झंझट होता था।

पढ़ें- शहीद की नाबालिग बेटी से 2 साल तक रेप, आरोपी पुलिस अधिकारी फ़रार

इसलिए उसने अपने पड़ोस के युवकों से दोस्ती बढ़ा ली थी। महिला की दोस्ती का फायदा उठाकर उसके पड़ोस के युवक ने उससे संबंध बनाए। महिला के साथ अपने निजी पलों का वीडियो बनाकर युवक ने अपने दोस्तों के साथ भी महिला को बिस्तर कराया।

पढ़ें- दो शिक्षकों ने मंत्रालय की छत से लगा दी छलांग, मंत्रियों से मुलाकात…

महिला की एक छोटी सी गलती ने उसकी पूरी जिंदगी को नरक बना दिया। महिला पर आरोप है कि वो अपने पति से बहाने बनाकर पड़ोस के युवक के साथ लॉन्ग ड्राइव, मूवी और रात-रात भर बाहर रहने लगी। युवक ने महिला से संबंध भी बनाए और उस पल का वीडिया भी बनाया।

पढ़ें- जम्मू कश्मीर में घुसपैठ कर रहे पाकिस्तानी बैट कमांडो और आतंकी ढेर, .

वीडियो पति को भेजने की धमकी देकर युवक ने महिला को अपने दोस्तों को भी परोसा। हालांकि महिला ने हिम्मत दिखाते हुए सारी बात उसने अपने पति को बताई। पति ने भी समझदारी दिखाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद दोनों आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें- मोदी सरकार ने ई-सिगरेट पर लगाई पाबंदी, पकड़े जाने पर देना होगा जुर्..

हनी ट्रैप का खुलासा, धरी गई बिगड़ैल लड़कियां

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/iB9hj_lloZs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers